Xiaomi Fan Festival का हिस्सा बनेगा ‘सुपर स्टाइलिश’ Redmi Note 12 4G, 30 मार्च को है लॉन्चिंग

Xiaomi Fan Festival का हिस्सा बनेगा ‘सुपर स्टाइलिश’ Redmi Note 12 4G, 30 मार्च को है लॉन्चिंग
HIGHLIGHTS

Redmi Note 12 4G क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 685 चिपसेट से लैस आएगा

इसका डिज़ाइन और मेन स्पेक्स Redmi Note 12 5G से मिलते-जुलते हैं

शाओमी ने Note 12 4G के मुख्य फीचर्स को टीज़ किया है

Redmi Note 12 4G शाओमी फैन फेस्टिवल के हिस्से के तौर पर 30 मार्च 2023 को लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी ने Mi इवेंट्स वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट लॉन्च की है जो इस अपकमिंग फोन की मुख्य डिटेल्स का खुलासा करती है। इससे हमें एक अंदाज़ा मिल जाता है कि यह फोन अपने 5जी वेरिएंट से कितना अलग होगा। 

इसे भी देखें: अब घर बैठे पाएँ नया SIM कार्ड, Vodafone Idea ने लॉन्च किया Self-KYC, देखें सबसे आसान प्रॉसेस

Redmi Note 12 4G Features

Redmi Note 12 4G

1. Redmi Note 12 4G का डिज़ाइन लैंगुएज इसी सीरीज के दूसरे मॉडल्स से मिलता-जुलता है। बॉक्सी बिल्ड और पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा आइलैंड, सभी काफी एक जैसे लगते हैं। 

2. फोन क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 685 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने वाला है। रेडमी ने वेरिएबल रैम सुविधा के साथ 11जीबी रैम की उपलब्ध के बारे में बताया है।

3. इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी जाएगी।

इसे भी देखें: व्हाट्सऐप का नया अपडेट एडमिन को देगा और भी ज्यादा कंट्रोल, देखें फीचर

4. फोन के बैक पर, फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए एक 50MP सेन्सर का इस्तेमाल किया जाएगा। 

5. फोन को पॉवर देने के लिए इसमें एक 5000 mAh की बैटरी लगाई जाएगी।

इसे भी देखें: iQOO Z7 5G के लॉन्च के बाद iQOO Z6 5G की कीमत में भारी कटौती, घर ले जाएँ बेहद सस्ता

इसके अलावा, हम उम्मीद करते हैं कि फोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित MIUI 14 के साथ आएगा। 5G टैक्स के बिना इसकी कीमत Redmi Note 12 5G की तुलना में कम रखी जाएगी। यह केवल एक अनुमान है, इसलिए इसे पूरी तरह से सही न मानें। 

Redmi Note 12 5G के कुछ मुख्य फीचर्स की बात करें तो, यह एक 6.67-इंच की 120Hz FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें स्नैप्ड्रैगन 4 जेन 1 SoC, 48+8+2MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक 5000mAh की बैटरी मिलती है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo