Vivo बहुत जल्द भारत में उतारेगा Vivo V27 का 4G वर्जन, इस खूबसूरत डिजाइन के साथ मरेगा धमाकेदार एंट्री

Vivo बहुत जल्द भारत में उतारेगा Vivo V27 का 4G वर्जन, इस खूबसूरत डिजाइन के साथ मरेगा धमाकेदार एंट्री
HIGHLIGHTS

एक रिपोर्ट से पता चला है कि Vivo V27 4G को इसी महीने भारत में लॉन्च किया जाएगा।

Vivo V27 4G का रियर पैनल और फ्रेम पॉलिकार्बोनेट मटीरियल का बना हुआ प्रतीत हो रहा है।

लीक से यह भी पता चला है कि V27 4G ब्लैक, बरगंडी और ग्रीन के शेड्स में आएगा।

एक रिपोर्ट से पता चला है कि Vivo V27 4G को इसी महीने भारत में लॉन्च किया जाएगा। नए लीक से केवल फोन की लॉन्च टाइमलाइन ही सामने नहीं आई है, बल्कि इससे फोन के रेंडर, डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हुआ है। 

याद दिला दें कि कंपनी ने इस साल की शुरुआत में भारत में Vivo V27 5G और Vivo V27 Pro 5G को पेश किया था। जबकि वीवो फैन्स Vivo V29 series के लॉन्च का इंतज़ार कर रहे हैं, ऐसे में Vivo V27 4G की खबर एक सरप्राइस के तौर पर सामने आई है। आइए देखते हैं लेटेस्ट रिपोर्ट के जरिए Vivo V27 4G की कौन-कौन सी डिटेल्स का खुलासा हुआ है। 

Vivo V27

यह भी पढ़ें: iQOO Neo 7 Pro Alternatives: iQoo के लेटेस्ट 5G गेमिंग फोन को कड़ी टक्कर रहे ये 5 टॉप ब्रांडेड स्मार्टफोंस, देखें किसमें कितना है दम

Vivo V27 4G रेंडर डिजाइन 

रेंडर इमेजेस में Vivo V27 4G को वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और थोड़े मोटे बॉटम बेजल्स के साथ देखा जा सकता है। फोन का रियर पैनल और फ्रेम पॉलिकार्बोनेट मटीरियल का बना हुआ प्रतीत हो रहा है। इसके दाएं किनारे पर वॉल्यूम रॉकर और पॉवर बटन दिया हुआ है जिसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी इंटीग्रेटेड है। इसके अलावा V27 4G के ऊपरी किनारे पर माइक्रोफोन दिया है। 

किसी भी लीक्ड रेंडर में V27 4G के लेफ्ट और बॉटम एज का डिजाइन सामने नहीं आया है। डिवाइस के बैक पर दो कैमरे देखे जा सकते हैं जो दो अलग-अलग सरक्युलर रिंग्स में दिए गए हैं। लीक से यह भी पता चला है कि V27 4G ब्लैक, बरगंडी और ग्रीन के शेड्स में आएगा। 

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord 3 vs OnePlus Nord 2T: क्या OnePlus का लेटेस्ट प्रीमियम 5G फोन Nord 2T पर पड़ेगा भारी? देखें टॉप 5 फीचर्स की तुलना

Vivo V27 4G स्पेक्स (अनुमानित)

Vivo V27 4G का डाइमेंशन 164 x 76 x 2.8mm और वजन 190 ग्राम होने की उम्मीद है। यह 6.64-इंच IPS LCD पैनल से लैस हो सकता है जो फुल HD+ रिज़ॉल्यूशन और 600 निट्स तक ब्राइटनेस ऑफर करेगा। स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलिओ G85 प्रोसेसर, 6GB रैम, 6GB वर्चुअल रैम और 128GB स्टोरेज दिया जा सकता है। V27 4G एंड्रॉइड 13 पर आधारित फनटच ओएस 13 के साथ आने की संभावना है। 

Vivo V27

फ़ोटोग्राफी के मामले में V27 4G 8MP फ्रन्ट कैमरा और 50MP + 2MP ड्यूल रियर कैमरा सिस्टम के साथ आ सकता है। इसमें 5000mAh की बैटरी शामिल हो सकती है जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसके अलावा स्प्लैश रेसिस्टेंस के लिए यह IP54 रेटिंग भी ऑफर कर सकता है। Vivo V27 4G  की कीमत को लेकर अभी कोई भी जानकारी नहीं आई है। 

यह भी पढ़ें: Oppo 10 जुलाई को भारत में लॉन्च करेगा Reno 10 लाइनअप, 27 मिनट में होगा फुल चार्ज

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo