एचपी पवेलियन एयरो 13: पावरफुल एएमडी 7000 प्रोसेसर के साथ अल्ट्रा-लाइट लैपटॉप

एचपी पवेलियन एयरो 13: पावरफुल एएमडी 7000 प्रोसेसर के साथ अल्ट्रा-लाइट लैपटॉप
HIGHLIGHTS

आसानी से मल्टीटास्क में सक्षम बनाने के लिए एएमडी राइजेन™ 7000 सीरीज प्रोसेसर पर हुआ है इस लैपटॉप का निर्माण

फ्लिकर-फ्री स्क्रीन[3] और 400 निट्स ब्राइटनेस के साथ इस लैपटॉप पर दिनभर काम करना और रातभर गेम खेलना संभव है

1 किलोग्राम से कम वजन के साथ यह एचपी का सबसे हल्का पवेलियन लैपटॉप है

एचपी ने आज भारत में अपने नवीनतम पवेलियन एयरो 13 नोटबुक को लॉन्च करने का एलान किया। एएमडी राइजेन™ 7 प्रोसेसर और रेडियोन™ ग्राफिक्स के साथ इसे अल्ट्रा स्टॉन्ग परफॉर्मेंस के लिए बनाया गया है। इसे नई पीढ़ी के युवाओं के लिए तैयार किया गया है, ताकि वे कभी भी और कहीं भी आसानी से काम एवं पढ़ाई करने में सक्षम हो सकें।

वर्तमान समय में उपभोक्ता ऐसा डिवाइस चाहते हैं, जिसमें विविधता हो और काम व पढ़ाई के बीच आसान स्विचिंग के साथ वह मल्टी टास्क में सक्षम हो। ऐसे डिवाइस का हल्का होना भी जरूरी है, जिससे वह युवाओं की हाइब्रिड वर्कस्टाइल के अनुरूप हो और उनके हिसाब से स्टाइलिश भी हो। नए पवेलियन एयरो 13 में वाईफाई6[5] के साथ तेज एवं भरोसेमंद कनेक्टिविटी और 10.5 घंटे[6] तक की बैटरी लाइफ दी गई है, जो इसे कहीं भी वर्किंग, ब्राउजिंग और स्ट्रीमिंग में सक्षम बनाती है।

इसमें 400 निट्स ब्राइटनेस और 16:10 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ यूजर्स को इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलता है। पवेलियन एयरो 13 का वजन मात्र 970 ग्राम है और यह एचपी का सबसे हल्का पवेलियन लैपटॉप है, जिससे युवाओं के लिए इसकी पोर्टबिलिटी आसान हो जाती है। यह तीन रंगों में उपलब्ध है, जो उनकी स्टाइल एवं लाइफस्टाइल के अनुरूप हैं। इन रंगों में पेल रोज़ गोल्ड, वार्म गोल्ड और नैचुरल सिल्वर शामिल हैं।

एचपी इंडिया के सीनियर डायरेक्टर – पर्सनल सिस्टम्स विक्रम बेदी ने कहा, ‘वर्तमान हाइब्रिड एनवायरमेंट में पीसी लोगों के जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा बनते जा रहे हैं। हमें नए एचपी पवेलियन एयरो 13 को पेश करते हुए गर्व हो रहा है। इसे आज की दुनिया में विविधता एवं पावरफुल कंप्यूटिंग सॉल्यूशंस की बढ़ती मांग को पूरा करने के हिसाब से डिजाइन किया गया है। इससे शानदार परफॉर्मेंस और मोबिलिटी मिलती है, जिससे यूजर कहीं राह चलते हुए भी प्रोडक्टिव रह सकते हैं और मनोरंजन कर सकते हैं। एचपी पवेलियन एयरो 13 के रूप में यूजर्स को प्रीमियम एवं खूबसूरती से तैयार किया हुआ लैपटॉप मिलता है, जो उन्होंने बिना रुकावट के काम करने और खेलने में सक्षम बनाता है।’

नए एचपी पवेलियन एयरो 13 को शानदार परफॉर्मेंस के लिए बनाया गया है, साथ ही हाइब्रिड एनवायरमेंट को ध्यान में रखते हुए इसे हल्का रखा गया है। इसमें एआई नॉइस रिमूवल फीचर है, जिससे काम के लिए या दोस्तों से वीडियो कॉल करते समय आसपास की अनावश्यक बैकग्राउंड साउंड को हटाया जा सकता है। 100 प्रतिशत एसआरजीबी के साथ व्यापक कलर पैलेट के माध्यम से वेब सर्फिंग या वीडियो स्ट्रीमिंग के दौरान तस्वीरों को ज्यादा साफ तरीके से देखना संभव होता है। एचपी पवेलियन एयरो 13 में फ्लिकर फ्री स्क्रीन है, जिससे इस पर पूरे दिन काम और पूरी रात गेम खेलना संभव होता है। इसके अतिरिक्त 2.5के रिजॉल्यूशन से स्क्रीन पर शार्प इमेज और टेक्स्ट सुनिश्चित होता है। इसे 4-साइडेड नैरो बीजल स्क्रीन के साथ डिजाइन किया गया है, जो एक से दूसरे कोने तक है, जिससे कोई आपका व्यू ब्लॉक नहीं कर सकता!

hp pavilion

पर्यावरण को लेकर एचपी की प्रतिबद्धता के ही अनुरूप एचपी पवेलियन एयरो 13 को पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। इसमें पोस्ट-कंज्यूमर रीसाइकिल्ड और ओशन-बाउंड प्लास्टिक[7] लगा है और इसमें वाटर-बेस्ड पेंट का प्रयोग किया गया है, जिससे वीओसी उत्सर्जन[8] कम होता है।

एचपी पवेलियन एयरो 13

डिस्प्ले

  • ·       16:10 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ एचपी का पहला पवेलियन लैपटॉप
  • ·       सुगम ब्राउजिंग के लिए 400 निट्स ब्राइटनेस
  • ·       फ्लिकर-फ्री स्क्रीन
  • ·       व्यू ब्लॉकिंग को रोकने के लिए 4-साइडेड नैरो बीजल डिस्प्ले
  • ·       शार्प इमेज एवं टेक्स्ट के लिए 2.5के रिजॉल्यूशन
  • ·       सूरज की रोशनी में ब्राउजिंग करने में सक्षम बनाने के लिए 400 निट्स ब्राइटनेस
  • ·       100 प्रतिशत एसआरजीबी के साथ वाइडर कलर पैलेट

परफॉर्मेंस

  • ·       बेहतर परफॉर्मेंस के लिए रेडियोन™ ग्राफिक्स के साथ एएमडी राइजेन™ 7000 सीरीज प्रोसेसर
  • ·       वाई-फाई6 के साथ भरोसेमंद एवं तेज कनेक्टिविटी
  • ·       बिना रुके काम और पढ़ाई के लिए 10.5 घंटे की बैटरी लाइफ
  • ·       बेहतर वीडियो कॉल के लिए एआई नॉइस रिमूवल
  • ·       विभिन्न टास्क को संभालने के लिए डीडीआर5 रैम

डिजाइन

  • ·       मात्र 970 ग्राम वजन के साथ कहीं भी लाना ले जाना आसान
  • ·       तीन रंगों में उपलब्ध – पेल रोज़ गोल्ड, वार्म गोल्ड और नैचुरल सिल्वर

कीमत एवं उपलब्धता

  • ·        राइजेन5 के साथ एचपी पवेलियन एयरो 13 को 72,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है
  • ·        राइजेन7 और 1 टीबी एसएसडी के साथ एचपी पवेलियन एयरो 13 को 82,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo