Oppo Reno 10 series: भारत में आ रहे Oppo के तीन धाकड़ स्मार्टफोंस

Oppo Reno 10 series: भारत में आ रहे Oppo के तीन धाकड़ स्मार्टफोंस
HIGHLIGHTS

Oppo ने घोषणा कर दी है कि Reno 10 series को भारत में 10 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा।

तीनों मॉडल्स में एक 3D कर्व्ड स्क्रीन के साथ सेंटर पंच-होल कटआउट शामिल होगा।

Reno 10 Pro 5G और Pro+ 5G ग्लॉसी पर्पल और सिल्वर ग्रे कलर ऑप्शंस के साथ आएंगे।

Oppo ने घोषणा कर दी है कि Reno 10 series को भारत में 10 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा जिसमें स्टैंडर्ड, प्रो और प्रो+ मॉडल्स शामिल होंगे। ये तीनों फोंस ओप्पो की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड हैं जहां से इनके कुछ मुख्य फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है। 

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea के दो नए जबरदस्त प्लांस लॉन्च, इतने सस्ते में जी भरकर उठाएं अनलिमिटेड इंटरनेट का लाभ

Oppo Reno 10 series के ये स्पेक्स हुए कन्फर्म (ओप्पो रेनो 10 सीरीज)

तीनों मॉडल्स में एक 3D कर्व्ड स्क्रीन के साथ सेंटर पंच-होल कटआउट, स्लिम डिजाइन और बैक पर एक पिल शेप कैमरा मॉड्यूल शामिल होगा। 

Reno 10 Pro+ इस लाइनअप का सबसे प्रीमियम मॉडल होगा जिसमें OIS के साथ 50MP Sony IMX890 मेन कैमरा और 64MP OIS पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो कैमरा मिलेगा। इस फोन में MariSilicon X भी शामिल होगा जो कि इमेज प्रोसेसिंग के लिए एक डेडिकेटेड चिप है। 

दूसरी ओर Reno 10 Pro में भी Pro+ मॉडल के समान प्राइमरी कैमरा मिलेगा लेकिन इसमें पेरिस्कोप लेंस के बजाए 32MP Sony IMX709 टेलीफ़ोटो सेंसर शामिल होगा। वहीं Reno 10 5G में 32MP टेलीफ़ोटो पोर्ट्रेट कैमरा और 120Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन दी जाएगी। 

Oppo Reno 10 series

यह भी पढ़ें: Moto Razr 40 vs Razr 40 Ultra: कैमरा में कौन सा है ज्यादा बेहतर?

Reno 10 Pro 5G और Pro+ 5G ग्लॉसी पर्पल और सिल्वर ग्रे कलर ऑप्शंस के साथ आएंगे। जबकि Reno 10 5G आइस ब्लू और सिल्वर ग्रे वेरिएंट्स में उपलब्ध होगा। वहीं स्टोरेज के मामले में Pro और Pro+ मॉडल्स में 12GB + 256GB ऑप्शंस मिलेंगे, जबकि वनीला मॉडल 8GB + 256GB कन्फ़िगरेशन में आएगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo