Vodafone Idea के दो नए जबरदस्त प्लांस लॉन्च, इतने सस्ते में जी भरकर उठाएं अनलिमिटेड इंटरनेट का लाभ

Vodafone Idea के दो नए जबरदस्त प्लांस लॉन्च, इतने सस्ते में जी भरकर उठाएं अनलिमिटेड इंटरनेट का लाभ
HIGHLIGHTS

टेल्को ने एक्टिव बेस प्रीपेड प्लांस के साथ आने वाले दो बिल्कुल नए डेटा वाउचर्स लॉन्च किए हैं।

Vi के 24 रुपए वाले प्लान को कंपनी द्वारा Super Hour नाम दिया गया है।

49 रुपए वाले इस प्लान के साथ यूजर्स को एक दिन में पूरा 6GB डेटा मिलता है।

वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) अपने ग्राहकों के लिए अब तक का सबसे खास ऑफर लेकर आया है। टेल्को ने एक्टिव बेस प्रीपेड प्लांस के साथ आने वाले दो बिल्कुल नए डेटा वाउचर्स लॉन्च किए हैं जो 24 रुपए और 49 रुपए में आते हैं। 

अगर आप सोच रहे हैं कि इसमें खास क्या है, तो बता दें कि ये दोनों नए प्लांस वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) का एवरेज रिवेन्यू पर यूजर (ARPU) बढ़ाने में काफी मदद कर सकते हैं जिसके लिए कंपनी कई सालों से दूसरी कंपनियों के साथ बैटल कर रही है। 

Vodafone Idea new data vouchers

यह भी पढ़ें: Moto Razr 40 vs Razr 40 Ultra: कैमरा में कौन सा है ज्यादा बेहतर?

Vodafone Idea Rs 24 Plan (Vodafone Idea Latest Recharge Plan) (वोडाफोन आइडिया के दो नए रिचार्ज प्लान)

Vi के 24 रुपए वाले प्लान को कंपनी द्वारा Super Hour नाम दिया गया है क्योंकि यह 1 घंटे की वैधता के साथ आता है। हालांकि, यह नया है लेकिन उस एक घंटे में आप जितना मर्ज़ी इंटरनेट डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। बता दें कि 1 Hour अनलिमिटेड डेटा पैक नया नहीं है क्योंकि Vi के पास यह प्लान पहले भी मौजूद था और अब इसे दोबारा पेश किया गया है। 

Vodafone Idea Rs 49 Plan (Vodafone Idea Latest Recharge Plan) (वोडाफोन आइडिया के दो नए रिचार्ज प्लान)

Vodafone Idea new data vouchers

49 रुपए वाले इस प्लान के साथ यूजर्स को एक दिन में पूरा 6GB डेटा मिलता है। इस प्लान को कंपनी ने Super Day नाम दिया है। ये प्लांस कई यूजर्स के लिए बेहद फायदेमंद साबित हो सकते हैं क्योंकि ये कुछ यूनिक हैं और टेस्टिंग ग्राउन्ड्स के लिए एक बढ़िया प्लेटफॉर्म के तौर पर आते हैं। 

यह भी पढ़ें: Realme GT 2 Pro इस समय फ्लिपकार्ट पर मिल रहा भारी डिस्काउंट में, नया प्राइस देखें

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo