Realme GT 2 Pro इस समय फ्लिपकार्ट पर मिल रहा भारी डिस्काउंट में, नया प्राइस देखें

Realme GT 2 Pro इस समय फ्लिपकार्ट पर मिल रहा भारी डिस्काउंट में, नया प्राइस देखें
HIGHLIGHTS

Realme GT 2 Pro पर इस समय फ्लिपकार्ट की धांसू डील चल रही है।

Realme GT 2 Pro खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक भी मिलेगा।

Realme GT 2 Pro में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज का सपोर्ट मिल रहा है।

Realme GT 2 Pro (realme gt 2 pro flipkart deal) पर इस समय फ्लिपकार्ट की धांसू डील चल रही है। अगर आप भी रियलमी के इस जबरदस्त फोन को खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट थोड़ा कम है, तो इस ऑफर का लाभ आपको जरूर उठाना चाहिए। फ्लैट डिस्काउंट के साथ यहाँ आपको बेहद तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। तो चलीए इस पूरे ऑफर की डिटेल्स को देख लेते हैं।

यह भी पढ़ें: Jio Bharat 4G फोन के लिए दो नए सस्ते प्लांस: देखें Jio के ये धमाका रिचार्ज

Realme GT 2 Pro डिस्काउंट ऑफर: भारी बचत के साथ हो रही है सेल

Realme GT 2 Pro Flipkart offer

फ्लिपकार्ट ने Realme GT 2 Pro (realme gt 2 pro sale) पर 13% की सीधी छूट दी है जिसके बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 57,999 रुपए की असली कीमत से घटकर 49,999 रुपए हो गई है। यह स्मार्टफोन पर सीधे 8,000 रुपए का भारी डिस्काउंट है। यहाँ से खरीदें

Realme GT 2 Pro एक्सचेंज और बैंक ऑफर्स (Realme GT 2 Pro को सस्ते में खरीदने का सुनहरा अवसर)

अगर आपको फ्लैट डिस्काउंट के बाद की कीमत भी थोड़ी अधिक लगती है तो इसके अलावा आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करके Realme GT 2 Pro पर पूरे 35,000 रुपए तक की भारी बचत कर सकते हैं। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको एक अच्छी कंडीशन वाले पुराने फोन की जरूरत होगी। 

Realme GT 2 Pro Flipkart offer

बैंक ऑफर के तहत ग्राहकों को Realme GT 2 Pro (realme gt 2 pro flipkart huge discount) खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक भी मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: iQOO 11S: 200W अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च, देखें प्राइस और स्पेक्स

Realme GT 2 Pro की ख़ासियतें और स्पेसिफिकेशन्स

Realme GT 2 Pro (realme gt 2 pro sale) में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज का सपोर्ट मिल रहा है। फोन में 6.7-इंच क्वाड HD डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा फ़ोटोग्राफी के लिए GT 2 Pro में 50MP + 50MP + 2MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 32MP फ्रन्ट कैमरा दिया है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo