Vodafone-Idea New Plan: 1000 रुपए से भी कम में जी भर कर उठाएं एक से बढ़कर एक सुविधा का लाभ, 90 दिनों तक मौज ही मौज!

Vodafone-Idea New Plan: 1000 रुपए से भी कम में जी भर कर उठाएं एक से बढ़कर एक सुविधा का लाभ, 90 दिनों तक मौज ही मौज!
HIGHLIGHTS

Vodafone-Idea ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया अनलिमिटेड प्लान लॉन्च किया है

Vi के नए रिचार्ज प्लान की कीमत 902 रुपए रखी गई है

इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत 90 दिनों के लिए SunNXT का फ्री सब्सक्रिप्शन है

Vodafone-Idea ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया अनलिमिटेड प्लान लॉन्च किया है। यह नया प्लान खासकर उन लोगों को आकर्षित करेगा जो इंस्टाग्राम रील्स/यूट्यूब शॉर्ट्स या किसी भी तरह का ऑनलाइन कॉन्टेन्ट देखना बेहद पसंद करते हैं। तो आइए बिना देरी किए देखते हैं कि इस नए रिचार्ज प्लांस की कीमत कितनी है और इसके बेनेफिट क्या-क्या हैं। 

यह भी पढ़ें: OnePlus Phone Price Drop! इतना सस्ता मिल रहा यह धाकड़ 5G फोन, खरीदने वालों की लगी लंबी लाइन

Vodafone-Idea के नए रिचार्ज प्लान की डिटेल्स:

Vodafone Idea new plan

Vi के नए रिचार्ज प्लान की कीमत 902 रुपए रखी गई है और यह 90 दिनों की वैधता के साथ आता है। यह प्लान यूजर्स को ट्रूली अनलिमिटेड कॉल्स और प्रतिदिन 2जीबी डेटा ऑफर करता है। साथ ही यहाँ आपको प्रतिदिन 100 SMS भी मिल जाते हैं। 

इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत 90 दिनों के लिए SunNXT का फ्री सब्सक्रिप्शन है। यह Sun TV नेटवर्क के स्वामित्व वाली एक स्ट्रीमिंग सर्विस है। इस ऐप में आप कई अलग-अलग भाषाओं में मूवीज़ और टीवी शोज़ देख सकते हैं। इसके अलावा आप Sun TV नेटवर्क के लाइव टीवी चैनल्स और म्यूज़िक वीडियोज़ को भी एक्सेस कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: बहुत जल्द WhatsApp ला रहा ये धमाका फीचर, इन यूजर्स की हो जाएगी चांदी

इस प्लान में ग्राहकों को Vi Movies और TV का भी फ्री एक्सेस दिया जाएगा। यह कई Viacom18, ZEE5, Shemaroo Me, Hungama, Discovery और Yupp TV जैसे कई ऐप्स का ऑन-डिमांड कॉन्टेन्ट ऑफर करता है। इसके अलावा यह HD चैनल्स समेत लगभग 470 लाइव टीवी चैनल्स का एक्सेस भी देता है। 

Vi का 902 रुपए वाला प्लान बिंज-ऑल-नाइट बेनेफिट के साथ आता है, यानि रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक आप अनलिमिटेड डेटा का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान का एक और दिलचस्प बेनेफिट वीकेंड रोलओवर है जिसके तहत सोमवार से शुक्रवार तक के बचे हुए डेटा का इस्तेमाल आप शनिवार और रविवार को कर सकते हैं। 

Vi newly launched plan

इसके अलावा वोडाफोन-आइडिया इस प्लान के साथ हर महीने बिना किसी अतिरिक्त खर्च के 2GB बैकअप डेटा भी ऑफर कर रहा है। यह अतिरिक्त डेटा आप Vi ऐप से या अपने फोन पर 121249 डायल करके प्राप्त कर सकते हैं। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo