Vodafone-Idea यूजर्स की तो लग गई लॉटरी! इन नए प्लांस में मिल रहा अनलिमिटेड सुपरफास्ट इंटरनेट

Vodafone-Idea यूजर्स की तो लग गई लॉटरी! इन नए प्लांस में मिल रहा अनलिमिटेड सुपरफास्ट इंटरनेट
HIGHLIGHTS

Vi का नया Rs 1,999 वाला प्लान 250 दिनों की वैधता के साथ आता है

Rs 17 डेटा वाउचर रात 12 बजे से सुबह 6 बजे के बीच अनलिमिटेड डेटा ऑफर करता है

Vi ने अभी तक अपना 5G नेटवर्क देश में रोलआउट नहीं किया है

Jio और Airtel जैसे बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर्स भारत में पाँचवी जनरेशन का नेटवर्क रोलआउट करके लगातार 5G की तरफ बढ़ रहे हैं। दोनों ऑपरेटर्स अब तक देश के लगभग 300 शहरों और कस्बों में 5जी पहुंचा चुके हैं। लेकिन वहीं वोडाफोन-आइडिया के यूजर्स अब भी 5जी सर्विस की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। यहाँ तक कि कई यूजर्स तो बेहतर मोबाइल नेटवर्क सर्विस के लिए दूसरे नेटवर्क्स पर स्विच कर रहे हैं। 

इसलिए अपने घटते हुए यूजर बेस को बढ़ाने के लिए और अपने पेशकशों को बेहतर बनाकर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए टेल्को नए प्लांस लॉन्च कर रहा है। हाल ही में कंपनी ने तीन नए प्रीपेड प्लांस पेश किए हैं जो डेटा, कॉलिंग और अन्य बेनेफिट ऑफर करते हैं। आइए देखते हैं इन प्लांस की डिटेल्स… 

Vodafone idea

Vi Rs 17 plan 

कंपनी ने यह प्लान अपनी वाउचर लिस्टिंग के अंदर लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत रात 12 बजे से सुबह 6 बजे के बीच अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा मिलता है। यह प्लान 1 दिन की वैधता के साथ आता है और इसमें कोई दूसरी सर्विस या आउटगोइंग SMS शामिल नहीं है। 

Vi Rs 57 plan 

यह प्लान भी एक प्रीपेड वाउचर है और इसमें भी ऊपर बताए गए प्लान के जैसे ही लाभ मिलते हैं लेकिन इसकी वैधता 7 दिनों की है। Vi ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर बताया है कि यह प्लान 168 घंटों के लिए वैलिड रहता है। हालांकि, इसमें कोई भी और सर्विस, आउटगोइंग SMS या अन्य बेनेफिट शामिल नहीं होंगे। 

ध्यान दें कि Rs 17 और Rs 57 दोनों प्लांस या अन्य वाउचर्स के लाभ प्राप्त करने के लिए यूजर्स के पास पहले से एक एक्टिव प्लान होना चाहिए। 

Vi

Vi Rs 1,999 plan 

Vi ने इस प्लान को अपनी प्रीपेड अनलिमिटेड पैक पेशकशों के अंदर लॉन्च किया है। इस प्लान के साथ कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग, 1.5GB डेली डेटा और प्रतिदिन 100 SMS ऑफर कर रही है। डेली डेटा कोटा इस्तेमाल करने के बाद इंटरनेट की स्पीड 64 Kbps तक घट जाएगी। इसके अलावा हर रोज 100 SMS की लिमिट खत्म होने के बाद कंपनी हर लोकल SMS पर Rs 1 और हर STD SMS पर Rs 1.5 चार्ज करेगी। यह प्लान 250 दिनों की वैधता के साथ आता है जो लगभग 8 महीने होते हैं। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo