Samsung Galaxy Book3 Series की सेल हुई शुरू, पा सकते हैं 8000 रुपये तक का कैशबैक

Samsung Galaxy Book3 Series की सेल हुई शुरू, पा सकते हैं 8000 रुपये तक का कैशबैक
HIGHLIGHTS

Samsung के ने PC लाइनअप में शामिल हैं Galaxy Book3 प्रो 360, Galaxy Book3 प्रो और Galaxy Book3 360

samsung.com, amazon.in और चुनिंदा रिटेल आउटलेट्स पर है उपलब्ध

देखें Galaxy Book3 सीरीज की कीमतें

सैमसंग का नया पीसी लाइनअप, Galaxy Book3 प्रो 360, Galaxy Book3 प्रो और Galaxy Book3 360 भारतीय बाजार में सेल के लिए उपलब्ध हो गए हैं। 

Galaxy Book3 सीरीज़ को उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जिन्हें अपनी प्रोडक्टिविटी और क्रिएटिविटी को बढ़ाने के लिए मल्टी-डिवाइस कनेक्टिविटी और प्रीमियम हार्डवेयर की आवश्यकता होती है। नई Galaxy Book3 सीरीज samsung.com, amazon.in और चुनिंदा रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध है। 

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

सैमसंग का कहना है कि Galaxy Book3 सीरीज़ को मल्टी-डिवाइस की दुनिया में कनेक्टेड डिवाइसेज के लिए उपभोक्ताओं की ज़रूरतों और अपेक्षाओं को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। इंडस्ट्री के सहयोग से, Galaxy Book3 सीरीज़ मल्टी-डिवाइस कनेक्टिविटी के लिए एक बेंचमार्क सेट करती है, ताकि ग्राहकों को सभी डिवाइसेज और ऑपरेटिंग सिस्टम में क्रिएटिव टास्क करने और काम करने में सक्षम बनाया जा सके।

Galaxy Book3 सीरीज यूजर्स को ऑपरेटिंग सिस्‍टम में फोन-टू-पीसी कनेक्टिविटी के लिए एक कनेक्टेड एक्सपीरियंस ऑफर करती है। एनहेंस मल्टीटास्किंग के लिए, यूजर्स बिना किसी रुकावट के सैमसंग स्मार्टफोन और टैबलेट में कई स्क्रीन के बीच आसानी से स्विच कर सकते हैं। मल्टी कंट्रोल फीचर के साथ, यूजर्स PC, गैलेक्सी टैब और गैलेक्सी स्मार्टफोन को गैलेक्सी बुक3 सीरीज के कीबोर्ड और ट्रैकपैड से कंट्रोल कर सकते हैं, जो डिवाइसेज के बीच स्मूद ड्रैग-एंड-ड्रॉप या कॉपी-पेस्ट फ़ंक्शन को इनेबल करता है।

इसके अलावा, Galaxy Book3 series अपग्रेडेड CPU, GPU और डिस्प्ले के साथ हाई परफॉरमेंस की पेशकश करती है। डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले और इसका 3K रिज़ॉल्यूशन बारीक विवरण दिखाता है, और एडाप्टिव 120Hz रिफ्रेश रेट एक अच्छा व्यूविंग एक्सपीरियन्स देता है। 

इसे भी देखें: Jio का यह रिचार्ज प्लान चुनेंगे तो पूरे साल नहीं होगी कॉलिंग और डेटा की टेंशन, धांसू है ये प्लान

Galaxy Book3 की कीमत व ऑफर 

Galaxy Book3 series

Galaxy Book3 Series खरीदने वाले ग्राहक 1999 रुपये की खास कीमत पर गैलेक्सी बड्स 2 भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा, सभी ग्राहक 8000 रुपये का बैंक कैशबैक या 6000 रुपये का ट्रेड-इन बोनस और सैमसंग फाइनेंस + 8000 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, आप चाहें तो 24 महीने तक की आसान ईएमआई का विकल्प भी चुन सकते हैं।

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

 
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo