OPPO Reno 10 series: लाजवाब डिजाइन के साथ जल्द ग्लोबली पेश होगा Oppo का ये दमदार लाइनअप, चीनी वेरिएंट से इतना अलग

OPPO Reno 10 series: लाजवाब डिजाइन के साथ जल्द ग्लोबली पेश होगा Oppo का ये दमदार लाइनअप, चीनी वेरिएंट से इतना अलग
HIGHLIGHTS

OPPO Reno 10 series हाल ही में चीन में लॉन्च हुई थी

टिप्सटर Snoopytech और dhanshu Ambhore ने Reno 10 Pro 5G के ग्लोबल यूनिट्स के रेंडर साझा किए हैं

OPPO Reno 10 Pro के ग्लोबल वेरिएंट का डिजाइन चीनी वेरिएंट की तुलना में थोड़ा अलग होगा

OPPO Reno 10 series हाल ही में चीन में लॉन्च हुई थी और इसमें तीन मॉडल्स Reno 10, Reno 10 Pro, और Reno 10 Pro+ शामिल थे। अफवाहें आनी शुरू हो गई हैं कि कंपनी इस लाइनअप को ग्लोबल बाजार और भारत में पेश करने की तैयारी कर रही है। अब, टिप्सटर Snoopytech और dhanshu Ambhore ने Reno 10 Pro 5G के ग्लोबल यूनिट्स के रेंडर और स्पेसिफिकेशन्स साझा किए हैं।

Oppo Reno 10 Pro 5G series

OPPO Reno 10 Pro 5G: डिजाइन 

लीक्ड रेंडर्स के मुताबिक OPPO Reno 10 Pro में सेंटर पर सेल्फी स्नैपर के लिए पंच-होल कटआउट, पतले बेजल्स और कर्व्ड एजिस दिए गए हैं। वॉल्यूम रॉकर और पॉवर बटन बाएं किनारे पर दिए गए हैं। फोन में नीचे की तरफ USB Type-C port, स्पीकर ग्रिल, SIM ट्रे सेक्शन और प्राइमरी माइक्रोफोन शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें: Best Smartphones Under Rs 30000: 30 हजार के अंदर ये फोंस देते हैं बेस्ट परफॉरमेंस, कैमरा के मामले में एक से बढ़कर एक

वहीं टॉप पर सेकंडरी माइक्रोफोन और शायद IR ब्लास्टर भी मिल रहा है। फोन के पिछले हिस्से पर कैमरा सेंसर्स और LED फ्लैश के लिए ओवल-शेप मॉड्यूल देखा जा सकता है और साथ ही यहाँ OPPO का लोगो भी नजर आ रहा है। अभी स्मार्टफोन को पर्पल कलर में देखा जा सकता है लेकिन लॉन्च के बाद दूसरे ऑप्शंस भी सामने आ सकते हैं। 

ग्लोबल वेरिएंट के डिजाइन में है इतना अंतर

OPPO Reno 10 Pro के ग्लोबल वेरिएंट का डिजाइन चीनी वेरिएंट की तुलना में थोड़ा अलग है। इसमें टॉप पर एक बड़ा कैमरा सेंसर दिया है, जबकि बाकी दो सेंसर्स नीचे की तरफ हैं। हालांकि, बाकी डिजाइन एक जैसा ही नजर आ रहा है। 

यह भी पढ़ें: Infinix Note 30: Infinix का यह फोन Artificial Intelligence के साथ बनेगा सबसे यूनिक, यह नया एडिशन यूजर्स को बना देगा दीवाना

OPPO Reno 10 Pro स्पेसिफिकेशन्स (अनुमानित)

Reno 10 Pro एक 6.7 इंच की FHD+ OLED डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है जिसका रिज़ॉल्यूशन 2412 x 1080 और रिफ्रेश रेट 120Hz  हो सकता है। स्मार्टफोन का ग्लोबल मॉडल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G SoC से लैस होने की उम्मीद है। फोन में OIS के साथ 50MP ट्रिपल कैमरा सिस्टम दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 4600mAh बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलने की उम्मीद है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo