15 हजार में चाहते हैं मस्त क्वालिटी वाला ब्रांडेड फोन? तो देखें POCO का ये 5G स्मार्टफोन

15 हजार में चाहते हैं मस्त क्वालिटी वाला ब्रांडेड फोन? तो देखें POCO का ये 5G स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

POCO X4 Pro 5G फ्लिपकार्ट पर 31% की भारी छूट के साथ मिल रहा है

फोन पर 15,700 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर उपलब्ध है

फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5% का कैशबैक मिलेगा

क्या आप एक बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और पॉवरफुल बैटरी वाला ब्रांडेड स्मार्टफोन कम से कम कीमत में खरीदना चाहते हैं? तो पोको के 64MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन पर एक नजर जरूर डालें, क्योंकि इस समय फ्लिपकार्ट पर ‘Big Bachat Dhamal Sale’ चल रही है जिसमें POCO X4 Pro 5G काफी भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। अगर आप बैंक कार्ड के माध्यम से फोन को खरीदते हैं तो इस पर आपको तगड़ा बैंक ऑफर भी मिल जाएगा और इसके अलावा, एक्सचेंज ऑफर की कीमत भी काफी बड़ी है। तो चलिए देखें सभी डील्स और ऑफर्स का लाभ उठाने के बाद आप इस स्मार्टफोन को कितने रुपयों में खरीद सकेंगे। 

यह भी पढ़ें: टॉप 4 स्मार्टफोंस पर पूरे 50% की छूट! आखिर कहाँ मिल रही है धांसू डील?

poco x4 pro 5g on flipkart

1,000 रुपये में ऐसे खरीदें POCO X4 Pro 5G

वैसे तो POCO X4 Pro 5G की असली कीमत 23,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट इस फोन पर 31% यानि पूरे 7,500 रुपये की भारी छूट दे रहा है जिसके बाद आप इस फोन को सिर्फ 16,499 रुपये में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड की मदद से इस फोन को खरीदने पर आप 5% का कैशबैक पा सकते हैं। वहीं दूसरी ओर, पुराने स्मार्टफोन के बदले में पोको के इस फोन को खरीदने पर आपको 15,700 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल सकता है। अगर आप पूरे एक्सचेंज का लाभ उठाने में कामियाब हो जाते हैं तो इस फोन को 1,000 रुपये से भी कम में खरीद सकेंगे। लेकिन ध्यान रखें, कि अगर आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी तभी आप ज्यादा से ज्यादा डिस्काउंट हासिल करने में सक्षम होंगे। 

यह भी पढ़ें: FREE Disney+ Hotstar वो भी पूरे साल! सस्ते प्लान में मिल रहे हैं इतने सारे बेनेफिट्स

Poco X4 Pro 5G की डिस्प्ले और प्रोसेसर 

Poco X4 Pro 5G में स्मार्टफोन में 6.67 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz रिफ्रेश रेट, 360Hz टच सैंपलिंग रेट, 1200 nits की पीक ब्राइटनेस और गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आती है। फोन के फ्रंट पर 16MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें 6GB LPDDR4x रैम और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज दी गई है। हैंडसेट एंड्रॉइड 11 आधारित MIUI 13 पर चलता है। 

poco x4 5g on flipkart

यह भी पढ़ें: लाजवाब डिजाइन के साथ इस दिन लॉन्च हो रहा है Realme 10 Pro 5G Coca Cola Edition

Poco X4 Pro 5G का कैमरा और बैटरी

फोन के बैक पर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप कैमरा मिलता है जिसमें एक 64MP प्राइमरी कैमरा के साथ 8MP 118 डिग्री अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा शामिल है। इसके अलावा, बैटरी की बात करें तो, Poco X4 Pro 5G एक 5000mAh की बैटरी के साथ आता है जो 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कंपनी दावा करती है कि यह फोन 41 मिनट के अंदर 100% चार्ज हो जाता है। हैंडसेट को इस समय लेजर ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है।

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo