टॉप 4 स्मार्टफोंस पर पूरे 50% की छूट! आखिर कहाँ मिल रही है धांसू डील?

टॉप 4 स्मार्टफोंस पर पूरे 50% की छूट! आखिर कहाँ मिल रही है धांसू डील?
HIGHLIGHTS

स्मार्टफोन कार्निवल सेल में लेटेस्ट स्मार्टफोंस पर 50% तक की छूट मिल रही है

टाटा नेक्सॉन EV, रीवैम्प मोटो इलेक्ट्रिक बाइक या ₹10,000 जीतने का मौका भी दिया जा रहा है

टॉप 4 स्मार्टफोंस पर बढ़िया डिस्काउंट और बैंक ऑफर्स उपलब्ध हैं

इलेक्ट्रॉनिक्स और ड्यूरेबल्स की एक टाटा रिटेल चेन, क्रोमा अपनी स्मार्टफोन कार्निवल सेल में लेटेस्ट स्मार्टफोंस पर 50% तक की छूट के साथ ग्रेट डील्स ऑफर कर रहा है। क्रोमा आपको टाटा नेक्सॉन EV, रीवैम्प मोटो इलेक्ट्रिक बाइक या ₹10,000 जीतने का मौका भी दे रहा है। तो चलिए स्मार्टफोन कार्निवल सेल में उपलब्ध टॉप 4 स्मार्टफोंस की लिस्ट पर एक नजर डालते हैं। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S23 और S23 Plus से उठा पर्दा, इस दिन से शुरू होगी सेल

1. REDMI NOTE 11S

Redmi Note 11s पिछले साल फरवरी में लॉन्च हुआ था। यह क्रोमा पर ₹15,999 की कीमत पर उपलब्ध है। क्रोमा सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड्स पर ₹750 का डिस्काउंट भी ऑफर कर रहा है। Redmi Note 11s एक 6.4-इंच की AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। यह एक मीडियाटेक हीलिओ A25 प्रोसेसर से लैस है। फोन में एक 108-मेगापिक्सल क्वाड कैमरा सेटअप है। 

Croma Smartphone Carnival Sale

2. ONEPLUS 10 PRO 5G

OnePlus 10 Pro 5G कंपनी का लेटेस्ट हाई-एंड फोन है। यह फोन क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह एक QHD+ AMOLED डिस्प्ले और एक 48MP प्राइमरी कैमरा के साथ आता है। हैंडसेट क्रोमा पर ₹61,999 में उपलब्ध है। यहाँ आपको ICICI क्रेडिट कार्ड पर ₹6000 का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: एक ही कीमत में आने वाले Jio और Airtel के ये प्लान ऑफर करते हैं ये लाभ, कितनी है समानता?

3. OPPO A78

Oppo A78 इसी साल जनवरी में लॉन्च हुआ था और अब यह क्रोमा पर ₹18,999 में उपलब्ध है और साथ ही सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर ₹750 का डिस्काउंट भी मिल रहा है। Oppo A78 मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 चिपसेट से लैस है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ एक 6.5-इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिलती है। यह एक 50-मेगापिक्सल ड्यूअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। 

top 4 products on croma smartphone carnival sale

4. OPPO F19S

Oppo F19s को क्रोमा की स्मार्टफोन कार्निवल सेल से ₹16,490 में खरीदा जा सकता है। क्रोमा ने सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड के लिए फोन पर ₹750 का डिस्काउंट भी ऑफर किया है। यह एक क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 662 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। डिवाइस में 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.4-इंच की AMOLED डिस्प्ले है। 

यह भी पढ़ें: लाजवाब डिजाइन के साथ इस दिन लॉन्च हो रहा है Realme 10 Pro 5G Coca Cola Edition

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo