एक ही कीमत में आने वाले Jio और Airtel के ये प्लान ऑफर करते हैं ये लाभ, कितनी है समानता?

एक ही कीमत में आने वाले Jio और Airtel के ये प्लान ऑफर करते हैं ये लाभ, कितनी है समानता?
HIGHLIGHTS

एयरटेल और जियो के 296 रुपये वाले प्लान में अंतर

दोनों प्लान 30 दिन की वैधता के साथ आते हैं

अनलिमिटेड कॉलिंग और 25GB डेटा के साथ आते हैं ये प्लान

Reliance Jio और Airtel दोनों ही बढ़िया प्लांस ऑफर करने के लिए जाने जाते हैं और अक्सर ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़ कर एक ऑफर लाने की होड़ में भी रहते हैं। दोनों कंपनियां ही किफायती दाम में कई अच्छे रिचार्ज प्लान (recharge plan) ऑफर करती हैं। आज हम ऐसी ही एक श्रेणी में आने वाले प्लांस की बात कर रहे हैं। अगर आप भी 300 रुपये की श्रेणी में एक बढ़िया रिचार्ज प्लान ढूंढ रहे हैं तो देख सकते हैं कि एयरटेल या रिलायंस जियो में कौन बेहतर ऑफर पेश कर रहा है। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S23 Ultra के 5 खास फीचर्स जो बनाते हैं इसे Must Buy

Airtel Rs 296 Plan Vs Reliance Jio Rs 296 Plan

Airtel Rs 296 

airtel recharge plan

शुरुआत करें एयरटेल के 296 रुपये में आने वाले प्लान से तो यह 25GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस जैसे लाभ ऑफर करता है। इतना ही नहीं प्लान के साथ अपोलो 24X7 लाभ, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हैलोट्यून और विंक म्यूज़िक का फ्री सब्स्क्रिप्शन शामिल है। बताते चलें Airtel के इस प्लान की वैधता 30 दिनों के लिए है। 

Jio Rs 296 

jio

अब बात करें Jio के 296 रुपये वाले प्लान की तो यह भी अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस का लाभ डेटा है। प्लान के अंदर लोगों को कुल 25GB डेटा मिलता है लेकिन इसकी खास बात यह है कि यह प्लान Jio 5G सपोर्ट के साथ आता है। जियो के इस रिचार्ज पैक में JioTV, JioCinema, JioSecurity और Jio Cloud का फ्री एक्सेस भी मिल रहा है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo