3 महीने तक रिचार्ज की छुट्टी कर देंगे Airtel के ये प्लान, क्या आप चुनेंगे इन्हें?

3 महीने तक रिचार्ज की छुट्टी कर देंगे Airtel के ये प्लान, क्या आप चुनेंगे इन्हें?
HIGHLIGHTS

एयरटेल के 84 दिनों की अवधि वाले प्लान

जानें एयरटेल के इन प्लांस में मिलने वाले लाभ के बारे में

लिस्ट में पहला प्लान 455 रुपये की कीमत में आता है

Bharti Airtel भारत में ग्राहकों को 84 दिनों की वैधता के साथ चार प्रीपेड प्लान पेश कर रही है। अगर आप एयरटेल ग्राहक हैं और ऐसे प्लान की तलाश में हैं जो 84 दिनों की लंबी अवधि के साथ आते हों और इसके बाद आपको जल्दी से रिचार्ज करने की जरूरत न पड़े तो ये प्लांस आपके लिए हैं। चलिए जानते हैं इनके बारे में…

Bharti Airtel का Rs 455 का प्रीपेड प्लान 

84 दिनों की वैधता वाल प्लान की तलाश करने वालों के लिए 455 रुपये का रिचार्ज प्लान है। एयरटेल के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल, 900 एसएमएस और 84 दिनों की वैधता के साथ 6 जीबी डेटा मिलता है। डेटा टैरिफ कोटा पूरा होने पर 50 पैसे प्रति एमबी की दर से शुल्क लिया जाएगा। ग्राहकों को इस रिचार्ज के साथ तीन महीने के लिए अपोलो 24 बाय 7 का अतिरिक्त लाभ, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक और विंक म्यूजिक भी फ्री मिलता है।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord 3 के स्कीमैटिक्स हुए लीक, डिजाइन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Bharti Airtel का Rs 719 का प्रीपेड प्लान 

यदि आप डेटा उपयोग के साथ OTT लाभ की तलाश कर रहे हैं तो एयरटेल के 719 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान को चुन सकते हैं जिसमें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल, प्रतिदिन 100SMS और 84 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा मिलेगा। डेली डेटा खत्म होने के बाद डेटा स्पीड 64 केबीपीएस तक होगी।

airtel best recharge plan

OTT बेनिफिट सेगमेंट में ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के 3 महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल और 84 दिनों के लिए एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप मिलता है।

यह प्लान रिवार्ड्समिनी सब्सक्रिप्शन, तीन महीने के लिए अपोलो 24 बाय 7, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक और विंक म्यूजिक फ्री जैसे अन्य लाभों के साथ आता है। एयरटेल थैंक्स ऐप के माध्यम से रिचार्ज करने पर ग्राहक ऐप एक्सक्लूसिव फ्री 2 जीबी डेटा कूपन का भी आनंद ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Meta एक यूनिक स्मार्टवॉच लाने की कर रहा है तैयारी, आखिर क्या है इसकी खासियत?

Bharti Airtel का Rs 839 का प्रीपेड प्लान 

Airtel के 839 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान से आपको 719 रुपये के प्रीपेड प्लान के सभी लाभ मिल सकते हैं, सिवाय इसके कि 839 रुपये के प्लान के साथ आपको प्रति दिन 2 जीबी डेटा मिलता है। डेली डेटा खत्म होने के बाद डेटा स्पीड 64 केबीपीएस तक हो जाती है। Airtel Thanks ऐप के माध्यम से रिचार्ज करने पर ग्राहक ऐप एक्सक्लूसिव फ्री 2 जीबी डेटा कूपन का भी आनंद ले सकते हैं। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo