OnePlus Nord 3 के स्कीमैटिक्स हुए लीक, डिजाइन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

OnePlus Nord 3 के स्कीमैटिक्स हुए लीक, डिजाइन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
HIGHLIGHTS

वनप्लस द्वारा नॉर्ड सीरीज में नए मॉडल्स OnePlus Nord 3 और Nord CE 3 शामिल करने की उम्मीद है

OnePlus Nord 3 के स्कीमैटिक्स इंटरनेट पर लीक हुए हैं

फोन का डिजाइन और कुछ आवश्यक स्पेक्स सामने आए हैं

वनप्लस भारत में 7 फरवरी को OnePlus 11 और OnePlus 11R के लॉन्च के साथ साल की शुरुआत कर रहा है। ब्रांड द्वारा भारत में नॉर्ड सीरीज के मॉडल्स पेश करने की उम्मीद की जा रही है जिनमें OnePlus Nord 3 और Nord CE 3 शामिल होने की संभावना है। अब, लॉन्च से पहले, OnePlus Nord 3 के स्कीमैटिक्स डिजिटल चैट स्टेशन के माध्यम से इंटरनेट पर सामने आए हैं। साथ ही डिवाइस के स्पेसिफिकेशंस भी लीक हो चुके हैं। यह हैंडसेट OnePlus Nord 2T की अगली जनरेशन के फोन के तौर पर आएगा। ऐसा लगता है कि इस फोन का डीजन Nord 2T से थोड़ा मिलता-जुलता होगा। 

OnePlus Nord 3 के डिजाइन स्कीमैटिक्स दिखाते हैं कि फोन के फ्रंट पर सेल्फी शूटर के लिए सेंटर में एक पंच-होल कटआउट होगा। फोन का पॉवर बटन और जो एक अलर्ट स्लाइडर जैसा लग रहा है, दोनों दाहिनी ओर नजर आ रहे हैं, जबकि वॉल्यूम रॉकर बाहिनी तरफ है। बैक पैनल की बात करें तो, हम दो सरक्युलर रिंग्स देख पा रहे हैं जिसके साथ राइट में ऊपर की तरफ प्राइमरी कैमरा सेंसर नजर आ रहा है और दो अन्य लेंस निचले सरक्युलर रिंग में देखे जा रहे हैं। साथ ही इसमें LED फ्लैश भी है। अभी तक फोन के कलर्स को सामने नहीं लाया गया है। 

यह भी पढ़ें: केवल 100 रुपये है कीमत लेकिन बड़े से बड़े प्लांस को दे सकता है मात, देखें Jio का छोटा धमाका

OnePlus Nord 3 के स्पेसिफिकेशंस

कहा जा रहा है कि OnePlus Nord 3 एक 6.74-इंच की 1.5K AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा और इसका साइड फ्रेम फ्लैट डिजाइन का होगा। फोन Mali-G610 MC6 GPU के साथ मीडियाटेक डायमेंसिटी 8200 चिपसेट द्वारा संचालित हो सकता है, यानि इसकी परफॉर्मेंस बेहतर हो सकती है। प्रोसेसर को TSMC के 4nm प्रोसेस पर डिजाइन किया गया है। हैंडसेट एंड्रॉइड 13 आधारित OxygenOS 13.1 कस्टम स्किन पर चल सकता है। 

oneplus nord 3 schematics

यह भी पढ़ें: रोज मिलेगा 2.5GB डेटा, देखें जियो का मस्त प्लान, एयरटेल भी आया टेंशन में

OnePlus Nord 3 के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेंसर्स होने की संभावना है, लेकिन ऑप्टिक डिटेल्स अभी तक छुपी हुई हैं। टिप्सटर कहते हैं कि इस फोन में एक 64MP ओमनीविजन सेंसर या एक 50MP सोनी IMX890 सेंसर इस्तेमाल किया जा सकता है। मेन लेंस को एक 8MP अल्ट्रा-वाइड-लेंस और एक 2MP नेमस्नेक लेंस के साथ पेयर किया जा सकता है। OnePlus Nord 3 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक 4,500/5,000mAh बैटरी पैक कर सकता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo