रोज मिलेगा 2.5GB डेटा, देखें जियो का मस्त प्लान, एयरटेल भी आया टेंशन में

रोज मिलेगा 2.5GB डेटा, देखें जियो का मस्त प्लान, एयरटेल भी आया टेंशन में
HIGHLIGHTS

Reliance Jio का 349 रुपये वाला प्लान प्रतिदिन 2.5 GB हाई-स्पीड डेटा ऑफर करता है

899 रुपये का प्लान ऑफर करता है 90 दिनों की वैधता

जियो की ओर से उपलब्ध 2.5GB प्लान की लिस्ट पर एक नजर…

कुछ समय पहले तक, Jio के पास 2.5GB प्रति दिन सेगमेंट में अधिक प्लान के विकल्प नहीं थे। हालाँकि, Jio के पास अब 2.5GB प्रति दिन पैक सेगमेंट में ग्राहकों के लिए एक लॉन्ग-टर्म रिचार्ज प्लान 30 और 90 दिनों के रिचार्ज विकल्प हैं। अगर आप बहुत अधिक डेटा का उपयोग नहीं करते हैं तो 2.5GB डेटा आपको कम नहीं पड़ेगा। चलिए जानते हैं जियो की ओर से उपलब्ध 2.5GB प्लान की लिस्ट पर एक नजर…

यह भी पढ़ें: Bharti Airtel ने तेलंगाना में भी पेश की अपनी 5G सेवा, क्या आपका शहर भी है शामिल?

Reliance Jio Rs 349 Prepaid Plan 

Reliance Jio का Rs 349 वाला प्लान प्रतिदिन 2.5 GB हाई-स्पीड डेटा ऑफर करता है और साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रतिदिन 100 SMS और 30 दिन की वैधता ऑफर करता है। यूजर्स को प्लान के साथ JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का एक्सेस मिल रहा है। 

Jio prepaid plan

Reliance Jio Rs 899 Prepaid Plan

हालाँकि, यदि आप तीन महीने के लिए रिचार्ज करना पसंद करते हैं, तो एक और रिचार्ज विकल्प है, यानी रिलायंस जियो का 899 रुपये का प्रीपेड प्लान। यह प्लान प्रतिदिन 2.5GB हाई-स्पीड डेटा, अनलिमिटेड वॉयस बेनेफिट और 90 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 100SMS ऑफर करता है। अन्य 30 दिनों के प्लान की तरह, आप इस प्लान के साथ Jio ऐप्स जैसे JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का भी उपयोग कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Airtel ने इन जगहों पर पेश किया अपना तोड़ू और सुपर फास्ट 5G, क्या आपको मिला फायदा?

Airtel पिछले कुछ समय से प्रतिदिन 2.5GB प्रतिदिन प्लान पेश कर रहा है और अगर हम एयरटेल के 2.5GB प्रतिदिन अनलिमिट प्लान को देखें तो एयरटेल का 399 रुपये का प्रीपेड प्लान यूजर्स को प्रतिदिन 2.5GB हाई-स्पीड डेटा प्रदान करता है। प्लान में हाई-स्पीड के बाद 64 केबीपीएस पर अनलिमिटेड डेटा, तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल के साथ बंडल, 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस और अन्य लाभ शामिल हैं। एयरटेल का दूसरा प्लान यानी 999 रुपये वाला प्लान प्रति दिन 2.5GB हाई स्पीड डेटा के साथ आता है, तीन महीने के लिए डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल सब्स्क्रिप्शन, 84 दिनों के लिए अमेज़न प्राइम मेंबरशिप, अनलिमिटेड वॉयस और अन्य लाभ मिलते हैं। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo