लाजवाब डिजाइन के साथ इस दिन लॉन्च हो रहा है Realme 10 Pro 5G Coca Cola Edition

लाजवाब डिजाइन के साथ इस दिन लॉन्च हो रहा है Realme 10 Pro 5G Coca Cola Edition
HIGHLIGHTS

Realme 10 Pro 5G Coca Cola Edition 10 फरवरी को भारत में लॉन्च होगा

लॉन्च से पहले फोन की इमेजिस ट्विटर पर लीक हो चुकी हैं

फोन के स्पेक्स को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है

रियलमी ने नवंबर, 2022 में Realme 10 Pro 5G लॉन्च किया था जिसके बाद यह खबर सामने आई थी कि कंपनी अपने किसी भी एक फोन का कोका कोला एडिशन लॉन्च कर सकती है। बीते कल, कंपनी ने Realme 10 Pro 5G Coca Cola Edition की आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा किया। यह स्मार्टफोन भारत में 10 फरवरी को दोपहर 12:30 बजे रोल आउट कर दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S23 और S23 Plus से उठा पर्दा, इस दिन से शुरू होगी सेल

एक ट्विटर यूजर ने रियलमी 10 प्रो 5जी कोका कोला एडिशन के डिजाइन का खुलासा किया है। इमेजिस में डिवाइस के रियर पैनल का डिजाइन नजर आ रहा है जिसमें एक ड्यूअल कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। फोन के बैक डिजाइन में कोका कोला ब्रांडिंग के साथ रेड और ब्लैक स्ट्राइप्स हो सकती हैं।

Realme 10 Pro 5G Coca Cola Edition

हालांकि, हमें अभी Realme 10 Pro Coca Cola Edition के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कुछ भी नहीं पता है क्योंकि रियलमी ने अभी तक इससे जुड़ी किसी भी जानकारी की घोषणा नहीं की है। आइए Realme 10 Pro 5G की डिटेल्स को देखते हैं। 

REALME 10 PRO 5G के स्पेसिफिकेशंस  

Realme 10 Pro 5G में एक 6.7-इंच की IPS LCD डिस्प्ले है जिसमें 1080 x 2400 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट है। लैब टेस्ट्स के अनुसार, फोन की डिस्प्ले पीक ब्राइटनेस पर 680 निट्स का आउटपुट दे सकती है। 

स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 695 5G (6nm) चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 6GB, 8GB और 12GB रैम के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस एंड्रॉइड 13 आधारित रियलमी यूआई 4.0 पर चलता है। 

यह भी पढ़ें: एक ही कीमत में आने वाले Jio और Airtel के ये प्लान ऑफर करते हैं ये लाभ, कितनी है समानता?

हैंडसेट एक ड्यूअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जो 108MP प्राइमरी कैमरा और एक 2MP डेप्थ सेंसर को होल्ड करता है। फोन एक 16MP सेल्फी शूटर से लैस है। 

Realme 10 Pro 5G एक 5000mAh बैटरी को पैक करता है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। रियलमी का दावा है कि, यह 29 मिनट में 50% तक चार्ज हो सकती है। 

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo