Oppo का फ्लैगशिप फोन हुआ लॉन्च, देखें टॉप 3 फीचर्स

Oppo का फ्लैगशिप फोन हुआ लॉन्च, देखें टॉप 3 फीचर्स
HIGHLIGHTS

OPPO Reno 8T 5G हाल ही में भारत में हुआ लॉन्च

10 फरवरी से फोन की सेल शुरू हो रही है

स्मार्टफोन के टॉप 3 फीचर्स बनाते हैं इसे सबसे खास

OPPO Reno 8T 5G लेटेस्ट रेनो- सीरीज पेशकश के तौर पर भारत में लॉन्च हो चुका है। हैंडसेट सेल्फी स्नैपर के लिए एक पंच-होल कटआउट, एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम और ट्रिपल कैमरा सेंसर्स के साथ आता है। इसके अतिरिक्त, फोन के बैक कवर पर दिया गया OPPO ग्लो डिजाइन लाखों पिरामिड शेप के क्रिस्टल्स को शामिल करता है जिन्हें माइक्रोस्कोपिक लेवल पर डिजाइन किया गया है। दावा किया गया है कि फोन का बैक पैनल फिंगरप्रिंट-प्रूफ होगा। डिवाइस 93% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो और कर्व किनारे ऑफर करता है। 

यह भी पढ़ें: लाजवाब डिजाइन के साथ इस दिन लॉन्च हो रहा है Realme 10 Pro 5G Coca Cola Edition

OPPO Reno 8T 5G की उपलब्धता

OPPO Reno 8T के सिंगल 8GB + 128GB मॉडल की भारतीय कीमत Rs 29,999 है। हैंडसेट सनराइस गोल्ड और मिडनाइट गोल्ड कलर ऑप्शंस में आता है और यह 10 फरवरी से फ्लिपकार्ट ऑनलाइन, रिटेल आउटलेट्स और OPPO स्टोर के माध्यम से सेल में उपलब्ध होगा। ग्राहक ICICI बैंक, SBI कार्ड्स, कोटक महिंद्रा बैंक, येस बैंक, IDFC फ़र्स्ट बैंक,वन कार्ड, AU स्मॉल फाइनेंस बैंक और IndusInd बैंक पर 6 महीने तक के लिए नो-कॉस्ट EMI और 10% कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। ग्राहक Cashify के माध्यम से एक OPPO फोन में अपग्रेड करके Rs 2000 तक का एक्सचेंज बोनस और Rs 1000 तक का लॉयल्टी बोनस पा सकते हैं। 

OPPO Reno 8T 5G launched in india

फोन को ऑनलाइन खरीदने वाले ग्राहकों को Rs 3,000 तक का एक्सचेंज बोनस और कोटक बैंक, HDFC बैंक, येस बैंक और SBI बैंक के माध्यम से 10% का इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट और नो-कॉस्ट EMI मिलेगी। 

Display:

OPPO Reno 8 T में OPPO ग्लो के साथ माइक्रो-कर्व्ड डिजाइन, 120Hz रिफ्रेश रेट, पंच-होल कटआउट और 1080 x 2412 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ एक 6.7-इंच की फुल-HD+ 10-बिट AMOLED डिस्प्ले दी गई है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S23 और S23 Plus से उठा पर्दा, इस दिन से शुरू होगी सेल

Camera:

ऑप्टिक्स की बात करें, तो OPPO Reno 8 T के बैक पैनल पर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 108MP प्राइमरी सेंसर, 2MP डेप्थ सेंसर और एक 40x माइक्रो-लेंस कैमरा शामिल है। फोन के फ्रंट पर सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए एक 32MP स्नैपर है। 

Battery:

स्मार्टफोन 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देने वाली एक 4,800mAh बैटरी को पैक करता है। 

OPPO Reno 8T 5G launched in india

यह भी पढ़ें: एक ही कीमत में आने वाले Jio और Airtel के ये प्लान ऑफर करते हैं ये लाभ, कितनी है समानता?

अन्य फीचर्स:

डिवाइस क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 695 5G चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे ग्राफिक्स के लिए एड्रीनो GPU, 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। इसमें बेहतर मल्टीटास्किंग के लिए रैम को बढ़ाने का सपोर्ट दिया है। हैंडसेट एंड्रॉइड 13 आधारित ColorOS 13.1 कस्टम स्किन पर चलता है और सिक्योरिटी के लिए एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर ऑफर करता है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस में  5G, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS, और एक USB टाइप-C पोर्ट शामिल है। 

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo