TECNO PHANTOM X2: 64MP कैमरा के साथ आज ही हुआ लॉन्च, प्री-बुकिंग पर मिलेगा ये जबरदस्त ऑफर

TECNO PHANTOM X2: 64MP कैमरा के साथ आज ही हुआ लॉन्च, प्री-बुकिंग पर मिलेगा ये जबरदस्त ऑफर
HIGHLIGHTS

TECNO PHANTOM X2 भारत में दुनिया के पहले 4nm मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 5G चिपसेट के साथ लॉन्च।

TECNO PHANTOM X2 की प्री-बुकिंग आज से शुरू हो गई है। लकी 300 प्री बुकिंग ग्राहकों को PHANTOM X3 पर फ्री अपग्रेड मिलेगा।

TECNO PHANTOM X2 भारत में मौजूद 40K सेगमेंट में डायमेंसिटी 9000 5G चिपसेट के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन है।

इनोवेटिव टेक्नोलॉजी ब्रांड और 70 देशों में काम करने वाली TECNO कंपनी ने आज भारतीय मार्केट में PHANTOM X2 को लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का पहला प्रीमियम स्मार्टफोन है। पिछले महीने, 'बियॉन्ड द एक्स्ट्राऑर्डिनरी' थीम के साथ PHANTOM X2 सीरीज का वैश्विक लॉन्च दुबई, संयुक्त अरब अमीरात में हुआ। भारत में इस स्मार्टफोन को 39,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह फोन अमेजन के साथ ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा। फोन की प्री-बुकिंग आज 2 जनवरी से शुरू हो गई है और इस फोन की सेल 9 जनवरी 2023 से शुरू होगी। अमेजन पर लकी 100 प्री-बुकिंग ऑर्डर और रिटेल स्टोर्स पर 200 लोगों को भारत में PHANTOM X3 के लॉन्च होने पर फ्री अपग्रेड मिलेगा। 

PHANTOM X2 को यंग जनरेशन को ध्यान में रखते हुए डिजाइन  किया गया है, जो एक ऐसा स्मार्टफोन रखना चाहते हैं जिसमें टॉप टेक्नोलॉजी के साथ फास्ट प्रोसेसिंग और बेहतरीन डिजाइन मिले। यह स्मार्टफोन दो शानदार कलर्स- स्टारडस्ट ग्रे और मूनलाइट सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ आता है।

PHANTOM X2 सीरीज एक लेटेस्ट प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज है। TECNO PHANTOM X2 में डबल कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए 64MP RGBW(G+P) OIS रियर कैमरा दिया है।

TECNO मोबाइल इंडिया , के CEO "अरिजीत तालापात्रा" ने Phantom X2 के लॉन्च अवसर पर कहा, “जैसे-जैसे प्रीमियम अनुभवों की मांग बढ़ती है, वैसे-वैसे हमारी तरक्की भी बढ़ती है। हम ग्राहकों को अच्छी कीमत के साथ हाइ एंड एक्सपीरिएंस देना चाहते हैं, TECNO PHANTOM X2 इसी का एक उदाहरण है।  मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 प्रोसेसर में कैमरा और ग्राफिक्स में कई इनोवेशन भी हैं, जो PHANTOM X2 को टेक्नो यूजर्स के लिए शानदार अनुभव के साथ एक बेहतर गेमिंग और मल्टीटास्किंग स्मार्टफोन बनाने में मदद करता है।

दुनिया का पहला 4nm डायमेंसिटी प्रोसेसर

डायमेंसिटी 9000 में बेहतर 5जी स्पीड, नेक्स्ट-जनरेशन मल्टीटास्किंग, शानदार गेमिंग टेक्नोलॉजी, प्रोफेशनल-ग्रेड इमेजिंग, वीडियोग्राफी, एनवांस AI और कंप्यूटिंग आर्किटेक्चर है।  3GPP रिलीज-16 स्टैंडर्ड 5जी मॉडम तकनीक, 3CC करियर एग्रीगेशन (300 MHz), 11 5जी बैंड और ड्यूअल सिम ड्यूअल एक्टिव मल्टीमोड के साथ यूजर्स को इसमें रुकावट-मुक्त कनेक्टिविटी मिलती है।   

64MP RGBW(G+P) OIS अल्ट्रा क्लियर नाइट कैमरा

Phantom X2 में लो लाइट में बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए 64MP RGBW+ (G+P) सेंसर है, जिसकी मदद से ब्राइट फोटो कैप्चर करने के लिए सेंसर 200% अधिक लाइट लेता है। ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन हाथ हिलने पर भी स्टेबल फोटो और वीडियो को कैप्चर करने में मदद करता है। वाइड P3 कलर गैमट, 3D-Lut और 7th Gen IMAGIQ 790 ISP हर क्लिक पर शानदार फोटोज लेने में करते हैं। सुपर हाइब्रिड इमेज स्टेबलाइजेशन, ड्यूअल वीडियो, वीडियो फिल्टर्स, वीडियो HDR, वीडियो बोकेह, 4K टाइम-लैप्स, 960FPS स्लो मोशन के साथ शानदार वीडियो बनती है। फोन में 32MP HDR सेल्फी कैमरा कई यूजर-आकर्षक मोड्स के साथ आता  है।

कर्व AMOLED डिस्प्ले

6.8” FHD+ फ्लेक्सिबल AMOLED 8+2bit डिस्प्ले कई रंगों को सपोर्ट करती  है और P3 वाइड कलर गैमट शानदार विजन एक्सपीरिएंस देता है। 120Hz रिफ्रेश रेट और 360Hz टच सैंपलिंग रेट बटरी स्मूथ अनुभव देते हैं।

5160mAh बैटरी

Phantom X2 में आपको बेहतरीन पावर बैकअप मिलता है। फोन का स्टैंडबाय टाइम 25 दिन और वीडियो प्लेबैक टाइम 23 घंटो का है। फोन में 45W चार्जिंग सपोर्ट मिल रहा है, जो फोन को 20 मिनट में 50% तक चार्ज कर देता है। 

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo