Jio यूजर्स के लिए सबसे बेस्ट प्लांस हैं ये, फ्री में मिलेगा Netflix और Amazon Prime

Jio यूजर्स के लिए सबसे बेस्ट प्लांस हैं ये, फ्री में मिलेगा Netflix और Amazon Prime
HIGHLIGHTS

Jio पोस्टपेड यूजर्स अनलिमिटेड OTT कंटेन्ट का लाभ उठा सकते हैं

Jio के ये प्लांस ऑफर करते हैं बेस्ट बेनेफिट

इन प्लांस के साथ आप Netflix और Amazon Prime Video का फ्री लाभ उठा सकते हैं

Netflix सबसे लोकप्रिय OTT प्लेटफॉर्म्स में से एक है। जैसा कि आप जानते हैं नेटफ्लिक्स पासवर्ड शेयरिंग को बंद करने वाला है। आपको पासवर्ड शेयर करने के लिए अतिरिक्त पैसे देने होंगे। बताते चलें कई टेलीकॉम कंपनियां अपने प्लांस के साथ नेटफलिक्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन ऑफर करती हैं। Jio पोस्टपेड यूजर्स अनलिमिटेड OTT कंटेन्ट का लाभ उठा सकते हैं। आज हम ऐसे ही कुछ प्लांस की बात कर रहे हैं जिनके साथ आप फ्री Netflix और Amazon Prime Video आदि का लाभ उठा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Vi Vs Airtel: 2,999 रुपये में देखें कौन-सा प्लान है आपके लिए बेस्ट

Jio Rs 399 के पोस्टपेड प्लान की जानकारी 

बात करें Rs 399 प्लान की तो इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100SMS मिलते हैं। डेटा खत्म होने के बाद आपको प्रति GB के लिए 10 रुपये खर्च करने होंगे। प्लान के साथ नेटफ्लिक्स (Mobile Plan) और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलता है। प्लान में Jio ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिलता है। 

netflix

Jio Rs 599 के पोस्टपेड प्लान की जानकारी 

अगला प्लान Rs 599 की कीमत में आता है और प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS का लाभ मिलता है। साथ ही आप Netflix और Amazon Prime Video का लाभ भी उठा सकते हैं। 

Jio Rs 799 के पोस्टपेड प्लान की जानकारी 

Jio के 799 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें 150GB डेटा मिलता है। यह Jio Family Plan के साथ आता है। प्लान में जियो दो सिम प्रोवाइड करता है। प्लान के तहत अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलते हैं।  इतना ही नहीं आप फ्री नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: 120Hz AMOLED डिस्प्ले वाला Poco X5 Pro भारत में हुआ लॉन्च, देखें कीमत के हिसाब से कितना बेहतर

Jio Rs 999 के पोस्टपेड प्लान की जानकारी 

999 रुपये के प्लान में कुल 200GB डेटा मिलता है। प्लान में अनलिमिटेड कॉल, प्रतिदिन 100 SMS, Netflix, Amazon Prime और Jio ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिलता है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo