FREE SIM Card! Jio का ये धांसू ऑफर हाथ से न जाने दें, क्योंकि आपका फेवरेट Netflix भी है Free!

FREE SIM Card! Jio का ये धांसू ऑफर हाथ से न जाने दें, क्योंकि आपका फेवरेट Netflix भी है Free!
HIGHLIGHTS

Jio अपने प्लांस के साथ फ्री SIM कार्ड ऑफर कर रहा है

प्लांस के साथ Netflix सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिल रहा है

अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्लान में शामिल है

भारत के सबसे बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर्स में से एक Reliance Jio की शुरुआत के बाद कुछ सालों तक कंपनी ने अपने यूजर्स को मुफ्त में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा आदि जैसे बेनेफिट्स उपलब्ध कराए थे, इसीलिए तभी से Jio को सभी यूजर्स द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। Jio ने कुछ ऐसे प्लांस भी लॉन्च किए हैं जिनके तहत यूजर्स को मुफ्त में 1 या 2 SIM भी दी जाती हैं। एक नंबर का बिल भरके आपको 2 अतिरिक्त SIMs की सुविधा मिलेगी। ऐसे ही कुछ प्लांस के टॉपिक पर आज हम डिटेल में बात करने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: Free Disney+ Hotstar के साथ आते हैं Airtel के ये प्लान, चाहिए Amazon Prime तो हैं और भी ऑप्शन

jio plans with addition sim

Rs 599 Plan:

इसके शुरुआती प्लान की कीमत 599 रुपये है जो कि एक फैमिली पैक है। ये प्लान एक महीने की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में आपको कुल 100GB डेटा के साथ अनलिमिटेड अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इस फैमिली प्लान के तहत आपको फ्री में एक अतिरिक्त SIM कार्ड की सर्विस भी मिलेगी। Jio के Rs 599 प्लान की एक और सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसमें आपको सबसे बड़े OTT प्लैटफॉर्म Netflix का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: 18,999 रुपये की कीमत में आने वाला यह फोन खरीदें केवल 8,899 रुपये में

Rs 799 Plan:

दूसरी ओर Jio का Rs 799 पोस्टपेड प्लान है जिसके तहत आपको 2 अतिरिक्त SIM कार्ड्स ऑफर किए जा रहे हैं। इसकी सबसे बड़ी खासियत यही है कि इसमें आपको एक सिम का बिल भरने के बाद दो नंबर्स का लाभ मिलेगा। सभी नंबर्स आप फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। Rs 799 प्लान में भी यूजर्स को Netflix का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है। 

jio plans with addition sim

यह भी पढ़ें: WhatsApp मीडिया की वजह से फुल हो चुकी है फोन की स्टोरेज? ये फीचर करेगा आपकी मदद

Rs 199 Plan: 

इसके अतिरिक्त, Reliance Jio का 199 रुपये वाला प्लान भी उपलब्ध है। इस प्लान के तहत आपको फ्री में कोई अतिरिक्त सिम तो नहीं मिलती लेकिन अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनेफिट जरूर मिलता है। इस प्लान में कुल 25GB डेटा के साथ प्रतिदिन 100 SMS ऑफर किए जाते हैं। कम कीमत में अधिक बेनेफिट्स देने वाला ये प्लान भी आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है। 

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo