iPhone 13 पर मिल रही है Rs 10,901 की सीधी छूट, एक्सचेंज के बाद मिलेगा 32 हजार से भी कम में

iPhone 13 पर मिल रही है Rs 10,901 की सीधी छूट, एक्सचेंज के बाद मिलेगा 32 हजार से भी कम में
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 को डिस्काउंट के बाद Rs 58,999 में उपलब्ध कराया गया है

एक्सचेंज डील में Rs 26,250 तक का डिस्काउंट पेश किया गया है

एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर Rs 1,000 का डिस्काउंट मिल रहा है

iPhone 13 भारत में अब तक की सबसे सस्ती कीमत पर उपलब्ध है और आप इस प्रीमियम फोन को फ्लिपकार्ट से Rs 56,999 में खरीद सकते हैं। यह डिवाइस एप्पल स्टोर पर Rs 69,900 में उपलब्ध है, इसका मतलब है कि फ्लिपकार्ट इस आईफोन पर भारी डिस्काउंट दे रहा है। जो लोग आईफोन 13 को सबसे काम कीमत पर खरीदने का इंतजार कर रहे थे उन्हें ये मौका बिल्कुल नहीं गवाना चाहिए। आइए देखें iPhone 13 पर पेश की गई यह धमाका डिस्काउंट डील… 

इसे भी देखें: Google Pixel 8 का डिस्प्ले साइज़ हुआ लीक, दूसरे फोंस की तुलना में इतनी छोटी होगी स्क्रीन

iPhone 13 फ्लिपकार्ट डील 

फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 को डिस्काउंट के बाद Rs 58,999 में उपलब्ध कराया गया है लेकिन एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर Rs 1,000 का डिस्काउंट मिल रहा है जिससे इसकी कीमत और घटकर Rs 57,999 हो गई है। यानि फ्लिपकार्ट पर बैंक ऑफर समेत आपको इसकी असली कीमत से Rs 11,901 का डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर हम बैंक ऑफर को न देखें तब भी स्मार्टफोन पर आपको अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है। बता दें कि iPhone 13 की यह डील 128GB मॉडल के लिए है।

iPhone 13 flipkart discount

इसके अलावा स्मार्टफोन की कीमत को और भी काम करने के लिए यहाँ कई सारे अन्य बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करने पर आप Rs 26,250 तक की अतिरिक्त बचत कर सकते हैं जिसके बाद आप इसे Rs 32,000 से भी काम कीमत पर खरीद सकेंगे। 

इसे भी देखें: गीकबेंच पर स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 के साथ नजर आया Xiaomi Pad 6, मिल सकते हैं ये स्पेक्स

iPhone 13 और iPhone 14 में से किसे खरीदें? 

भारत में नए आईफोन का सैटलाइट कनेक्टिविटी फीचर उपलब्ध नहीं है। इसलिए आईफोन 13 को छोड़कर आईफोन 14 खरीदना शायद सही नहीं होगा क्योंकि ये दोनों लगभग एक जैसे हैं। इसका चिपसेट, डिस्प्ले, बैटरी आर कैमरा सेटअप मिलते-जुलते हैं। दोनों में ही आपको लेटेस्ट सॉफ्टवेयर मिलता है। डिज़ाइन के मामले में भी दोनों फोंस काफी हद तक एक जैसे हैं। इसलिए हम आपको iPhone 13 खरीदने का सुझाव दे रहे हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo