डमी यूनिट के जरिए सामने आया iPhone 15 Pro का सबसे नजदीकी लुक, देखें लेटेस्ट डिज़ाइन फीचर

डमी यूनिट के जरिए सामने आया iPhone 15 Pro का सबसे नजदीकी लुक, देखें लेटेस्ट डिज़ाइन फीचर
HIGHLIGHTS

iPhone 15 Pro मॉडल्स को सॉलिड-स्टेट बटन्स पर स्विच किया जाएगा

iPhone 15 Pro का डमी यूनिट देखा गया है जिसमें इसका बटन लेआउट 14 सीरीज़ से थोड़ा अलग नज़र आ रहा है

केवल प्रो मॉडल्स में हाई स्पीड कनेक्शन (UFS 3.2 या थंडरबोल्ट 3) ऑफर किया जाएगा

अफवाह है कि अपकमिंग iPhone 15 Pro डुओ में स्टेनलेस स्टील के बजाए टाइटेनियम फ्रेम होंगे। साथ ही रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि प्रो मॉडल्स को सॉलिड-स्टेट बटन्स पर स्विच किया जाएगा, ठीक उसी तरह जैसे पुराने आईफोंस की Home key में किया गया था। 

इसे भी देखें: Asus के अपकमिंग गेमिंग फोन को लेकर मिली नई डीटेल, 13 अप्रैल को है लॉन्चिंग

iPhone 15 Pro का डमी यूनिट देखा गया है जिसमें इसका बटन लेआउट 14 सीरीज़ से थोड़ा अलग नज़र आ रहा है। शायद वॉल्यूम रॉकर का इस्तेमाल आसान बनाने के लिए इसे थोड़ा लंबा कर दिया गया है।

iPhone 15 Pro

अगर आप रिंग/साइलेंट बटन मूव ही नहीं कर सकेंगे तो स्विच काम कैसे karega? यह काम नहीं करेगा, एप्पल इसे एप्पल वॉच अल्ट्रा की तरह "एक्शन बटन" से रिप्लेस करेगा। यह नया बटन वॉल्यूम रॉकर के ऊपर देखा जा सकता है।

इसे भी देखें: POCO F5 Pro को मिला NBTC सर्टिफिकेशन, जल्द होगा लॉन्च

इसके नीचे सिम ट्रे है, लेकिन यह पता नहीं चला है कि यह विकल्प किस क्षेत्र में होगा। एप्पल ने केवल US iPhone 14 यूनिट्स के लिए पहले ही ई-सिम का इस्तेमाल शुरू कर दिया है। यह बात निश्चित है कि USB-C पोर्ट के लिए लाइटनिंग पोर्ट को बदला जा रहा है। Ming-Chi Kuo के मुताबिक, सभी मॉडल्स को नया पोर्ट दिया जाएगा, हालांकि केवल प्रो मॉडल्स में हाई स्पीड कनेक्शन (UFS 3.2 या थंडरबोल्ट 3) ऑफर किया जाएगा।

Via

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo