लेटेस्ट रेंडर्स में सामने आए iPhone 15 Pro के ये 5 नए फीचर्स

लेटेस्ट रेंडर्स में सामने आए iPhone 15 Pro के ये 5 नए फीचर्स
HIGHLIGHTS

iPhone 15 Pro के नए रेंडर्स में डीप रेड कलर देखा गया है

साथ ही हमें iPhone 15 प्रो के USB-C पोर्ट और हैप्टिक बटंस भी देखने को मिले हैं

यहाँ iPhone 15 Pro के 5 नए फीचर्स की जानकारी दी गई है

Apple अपने फॉल इवेंट के लिए iPhone 15 सीरीज़ पर काम कर रहा है, लेकिन 9to5Mac पर लोगों ने पहले ही iPhone 15 प्रो के अनुमानित डिज़ाइन को रिलीज़ कर है। उन्होने पिछले स्रोतों CAD मॉडल्स, लीक्स और अफवाहों के आधार पर ये खूबसूरत रेंडर्स बनाए थे। आइए एक नज़र डालें। 

इसे भी देखें: पंच-होल कैमरा और मिनी कैप्सूल डिजाइन के साथ आएगी Realme Narzo N55 की डिस्प्ले

Apple iPhone 15 Pro के नए रेंडर

1. सबसे पहले हमारी आँखें iPhone 15 Pro के डीप रेड कलर पर जाती हैं। माना जा रहा है कि यह अपकमिंग आईफोन का ब्रांड न्यू सिग्नेचर कलर है जो शानदार लग रहा है। 

2. कहा गया है कि यह टाइटेनियम क्लैमशेल बॉडी के साथ फ्लैट साइड्स और स्मूद किनारों के साथ आएगा। डिवाइस 70.46mm पतला हो सकता है। 

3. फोन के बेजल्स केवल 1.55 mm हैं इसलिए हमें थोड़ा बड़ा स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो देखने को मिल सकता है। इसकी डिस्प्ले में ऊपर की तरफ एक डायनेमिक आइलैंड भी होगा। 

iPhone 15 Pro

इसे भी देखें: 11 अप्रैल के लॉन्च से पहले गीकबेंच पर नज़र आया Vivo T2 5G, प्रोसेसर से जुड़ी जानकारी मिली

4. पीछे की तरफ स्पष्ट कैमरा रिंग्स देखे जा सकते हैं। कहा गया है कि अंदर के सेन्सर्स 'अधिक लाइट को कैप्चर करेंगे और ओवर और अंडरएक्सपोजर को कम' करेंगे। 

iPhone

5. इसके अलावा, रेंडर्स में साइड्स पर हैप्टिक सॉलिड-स्टेट बटन और बॉटम पर USB-C पोर्ट भी नज़र आ रहे हैं। अफवाह है कि इसमें कुछ चुनिंदा सर्टिफाइड केबल्स के जरिए ही फास्ट चार्जिंग की जा सकेगी। 

इसे भी देखें: Amazon की माइक्रोसाइट ने Realme Narzo N55 की इन तीन बड़ी डिटेल्स की कर दी है पुष्टि, देखें यहाँ

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo