Amazon की माइक्रोसाइट ने Realme Narzo N55 की इन तीन बड़ी डिटेल्स की कर दी है पुष्टि, देखें यहाँ

Amazon की माइक्रोसाइट ने Realme Narzo N55 की इन तीन बड़ी डिटेल्स की कर दी है पुष्टि, देखें यहाँ
HIGHLIGHTS

Narzo N55 में फ्लैट बॉडी और फ्रेम होगा और रियर पैनल को C-एंगल के साथ डिज़ाइन किया गया है

Amazon ने अपनी माइक्रोसाइट पर स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है

अमेज़न ने यह भी पुष्टि की है कि Realme Narzo N55 में 33-वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट होगा

रियलमी एक नई सीरीज Narzo N रोल आउट करने की योजना बना रहा है। चीनी कंपनी कुछ ही दिनों में इस सीरीज का पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। फोन को अमेज़न के माध्यम से खरीदा जा सकता है। 

इसे भी देखें: FREE! OnePlus Nord CE 3 Lite के साथ बिल्कुल मुफ्त मिलेगा Nord Buds CE, इस दिन है सेल

अमेज़न ने Realme Narzo N55 के डिज़ाइन, लॉन्च डेट और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट का खुलासा किया है। आइए जानते हैं इन तीन बड़ी डिटेल्स के बारे में…

Realme Narzo N55 डिज़ाइन 

अमेज़न ने हाल ही में अमेज़न माइक्रोसाइट पर Realme Narzo N55 के डिज़ाइन का खुलासा किया है जिसमें फोन का प्राइम ब्लू कलर भी सामने आया है। यह भी पता चला है कि Narzo N55 में फ्लैट बॉडी और फ्रेम होगा और रियर पैनल को C-एंगल के साथ डिज़ाइन किया गया है। रियर पैनल पर आप एक ड्यूअल पैनल देख सकते हैं। 

कैमरा के लिए, इसमें एक ड्यूअल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें दो बड़े सर्क्युलर कटआउट और एक LED फ्लैश शामिल होगा। पॉवर बटन दाहिने किनारे पर दिया गया है जो फिंगरप्रिंट स्कैनर की तरह भी काम करता है। इसके अतिरिक्त इसमें एक AI फेस अनलॉक फीचर है। स्मार्टफोन में नीचे की तरफ 3.5mm हेडफोन जैक, USB टाइप-C पोर्ट और एक प्राइमरी स्पीकर ग्रिल दिया गया है। 

इसे भी देखें: 11 अप्रैल के लॉन्च से पहले गीकबेंच पर नज़र आया Vivo T2 5G, प्रोसेसर से जुड़ी जानकारी मिली

रियलमी ने Narzo N55 के ब्लैक कलर का भी खुलासा किया है। 

Realme Narzo N55 लॉन्च डेट 

स्मार्टफोन को भारत में 12 अप्रैल दोपहर 12 बजे IST लॉन्च किया जाएगा। यह भी पुष्टि की गई है कि फोन अमेज़न पर उपलब्ध होगा। 

Realme Narzo N55 फास्ट चार्जिंग

अमेज़न ने यह भी पुष्टि की है कि Realme Narzo N55 33-वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इससे हम बैटरी क्षमता का अंदाज़ा लगा सकते हैं। 33-वॉट फास्ट चार्जिंग ज़्यादातर 5000mAh की बैटरी में देखी जाती है। इसलिए Realme Narzo N55 में 5000mAh बैटरी मिलने की संभावना है।

इसे भी देखें: डायमेंसिटी 9200+ SoC के साथ Vivo X90S जल्द ले सकता है एंट्री

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

 
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo