11 अप्रैल के लॉन्च से पहले गीकबेंच पर नज़र आया Vivo T2 5G, प्रोसेसर से जुड़ी जानकारी मिली

11 अप्रैल के लॉन्च से पहले गीकबेंच पर नज़र आया Vivo T2 5G, प्रोसेसर से जुड़ी जानकारी मिली
HIGHLIGHTS

Vivo T2 5G को 11 अप्रैल के लॉन्च से पहले गीकबेंच 5 बेंचमार्किंग वेबसाइट पर देखा गया है

Vivo T2 5G को स्नैप्ड्रैगन 695 SoC, 6GB रैम और एंड्रॉइड 13 के साथ देखा गया है

डिवाइस भारत में 11 अप्रैल को Vivo T2x 5G के साथ लॉन्च होगा

Vivo की अपकमिंग मिडरेंज पेशकश Vivo T2 5G को 11 अप्रैल के लॉन्च से पहले गीकबेंच 5 बेंचमार्किंग वेबसाइट पर देखा गया है। Vivo T2 5G को क्वालकॉम के स्नैप्ड्रैगन 695 SoC के साथ देखा गया है। 

डिवाइस को Vivo T2x 5G के साथ लॉन्च किया जाएगा और यह फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। अफवाहें सुझाव देती हैं कि भारत में डिवाइस की कीमत लगभग Rs 20,000 के आसपास रखी जाएगी। 

इसे भी देखें: FREE! OnePlus Nord CE 3 Lite के साथ बिल्कुल मुफ्त मिलेगा Nord Buds CE, इस दिन है सेल

Vivo T2 5G गीकबेंच लिस्टिंग

Vivo T2 5G को Nashville Chatter द्वारा गीकबेंच 5 पर एक मदरबोर्ड के साथ देखा गया है जिसे '‘holi’ नाम से दर्शाया गया है। क्वालकॉम आमतौर पर अपने स्नैप्ड्रैगन 695 और स्नैप्ड्रैगन 480 चिपसेट्स को 'holi' के तौर पर दर्शाता है। 

Vivo T2 5G

स्नैपड्रैगन 695 की उपस्थिति का अंदाजा स्नैपड्रैगन 480 में पाए गए A76 के बजाय नए A78 कोर से लगाया जा सकता है। इस मदरबोर्ड ने सिंगल-कोर टेस्ट में 678 और मल्टी-कोर टेस्ट में 1,933 स्कोर प्राप्त किए। स्नैपड्रैगन 480 SoC आमतौर पर अपने सिंगल-कोर टेस्ट्स में 500 से 600 बॉलपार्क में स्कोर करता है, जिससे पुष्टि होती है कि Vivo T2 5G में 6xx सीरीज के स्नैपड्रैगन SoC का इस्तेमाल किया जाएगा। जैसा कि देखा जा सकता है, इस डिवाइस को 6GB रैम के साथ देखा गया है, हालांकि लॉन्च के बाद अन्य वेरिएंट भी पेश किए जा सकते हैं।

इसे भी देखें: इस महीने ग्लोबल बाजार में लॉन्च होगा Xiaomi 13 Ultra, चार कैमरा के साथ मिलेगा जबरदस्त फोटोग्राफी

Vivo T2 5G स्पेसिफिकेशन्स 

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Vivo T2 5G के स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल्स को धीरे-धीरे रिलीज़ कर रहा है। अब तक यह जानकारी मिली है कि स्मार्टफोन में AMOLED डिस्प्ले के साथ FHD+ रिजॉल्यूशन, 90Hz हाई रिफ्रेश रेट और 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस ऑफर की जाएगी। डिवाइस 6GB या 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ ऑफर किए जाने की उम्मीद है। Vivo T2 5G एंड्रॉइड 13 मोबाइल ओएस आउट ऑफ द बॉक्स पर काम कर सकता है। स्मार्टफोन में एक 64MP प्राइमरी कैमरा भी दिया जाएगा। 

Via

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

 
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo