इस महीने ग्लोबल बाजार में लॉन्च होगा Xiaomi 13 Ultra, चार कैमरा के साथ मिलेगा जबरदस्त फोटोग्राफी

इस महीने ग्लोबल बाजार में लॉन्च होगा Xiaomi 13 Ultra, चार कैमरा के साथ मिलेगा जबरदस्त फोटोग्राफी
HIGHLIGHTS

Xiaomi 13 Ultra को अप्रैल में ग्लोबली किया जाएगा

बढ़िया मोबाइल फोटोग्राफी को टीज़ कर रही है कंपनी

50 मेगापिक्सल के चार कैमरा के साथ आएगा Xiaomi 13 Ultra

Xiaomi ने ऐलान कर दिया है कि कंपनी अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन Xiaomi 13 Ultra को अप्रैल में ग्लोबली लॉन्च करेगी। कंपनी ने ट्विटर पर लॉन्च को टीज़ किया है जिससे बेहतरीन मोबाइल फोटोग्राफी अनुभव का पता चलता है। अल्ट्रा-प्रीमियम फोन होने की वजह से यह हाई-एंड प्रोसेसर और टॉप-लाइन फीचर्स के साथ आएगा। हालांकि, लीक्स से स्पेसफ़ीकेशंस पर कुछ झलक देखने को मिलती है। 

इसे भी देखें: Asus ROG Phone 7 को NBTC पर देखा गया, 13 अप्रैल को होगा ग्लोबली लॉन्च

Xiaomi 13 Ultra में लीका के कैमरा देखने को मिलेंगे जिससे खास फोटोग्राफी की उम्मीद बढ़ जाती है। 

चीन की कंपनी ने ने बताया था कि कंपनी इस तरह के डिवाइस को भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा इसलिए Xiaomi 13 Ultra वही डिवाइस हो सकता है। 

इसके अलावा, Xiaomi ने इस महीने ही Xiaomi 13 Ultra के ग्लोबल रिलीज की पुष्टि भी की है लेकिन पुख्ता लॉन्च की तारीख या भारतीय उपलब्धता की जानकारी अभी नहीं मिली है। आने वाले समय में और जानकारी मिलने की उम्मीद है। 

xiaomi 13 ultra global launch

हाल ही में कंपनी ने Xiaomi 13 Pro को लॉन्च किया था जिसे कैमरा क्वालिटी और इसकी परफॉरमेंस के लिए काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं। डिवाइस में ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 50 मेगापिक्सल के 3 सेन्सर दिए गए हैं। Xiaomi 13 Ultra के बैक पर 50 मेगापिक्सल के चार कैमरा मिलने की अफवाह है जिन्हें Leica ऑप्टिमाइज़ करेगा। 

इसे भी देखें: Apple iPhone 12 Mini इस जगह मिल रहा है बेहद सस्ता, देखें बैंक डील्स और EMI ऑप्शन

टिप्स्टर Yogesh Brar के ट्वीट के मुताबिक, Xiaomi 13 Ultra में चार कैमरा मिल सकते हैं जिसमें एक 50 मेगापिक्सल का स्टैन्डर्ड सेन्सर, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेन्सर और 50 मेगापिक्सल का ज़ूम लेंस शामिल होंगे। डिवाइस में 32 मेगापिक्सल का सेल्फ़ी कैमरा मिलने की भी उम्मीद है। 

Xiaomi 13 Ultra हाई-एंड स्नैपड्रैगन चिपसेट के साथ आ सकता है। डिवाइस में 4,900mAh की बैटरी मिलेगी जो 90W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा, फोन में 6.7 इंच की QHD+ AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है जो LTPO सपोर्ट और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। 

इसे भी देखें: Tecno Spark 10C: किफायती कीमत पर लॉन्च हुआ Tecno का दमदार फोन, ये हैं 5 खास बातें

Via

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo