Flipkart के जरिए पेश की जाएगी Vivo T2 5G Series, 20000 से कम होगी कीमत

Flipkart के जरिए पेश की जाएगी Vivo T2 5G Series, 20000 से कम होगी कीमत
HIGHLIGHTS

Vivo T2 5G सीरीज में Vivo T2 और Vivo T2x शामिल होंगे

यह सीरीज 11 अप्रैल को भारत में लॉन्च की जाएगी

यह चीन में लॉन्च हुई iQOO Z7 सीरीज का रिब्रांडेड वर्जन होगा

Vivo अपनी V27 सीरीज को लॉन्च करने के बाद अब भारत में एक अन्य प्रॉडक्ट लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने हाल ही में बताया कि यह Vivo T1 सीरीज के स्मार्टफोंस की अगली जनरेशन को लॉन्च करेगी। कुछ दिन पहले एक रिपोर्ट से संकेत मिला था कि वीवो 11 अप्रैल को भारत में Vivo T2 5G सीरीज के स्मार्टफोंस को लॉन्च करेगा। बाद में MySmartPrice पर अपकमिंग स्मार्टफोंस की उपलब्धता और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ था। अपकमिंग T2 सीरीज स्मार्टफोंस की माइक्रो-साइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हो चुकी है। लिस्टिंग से यह पुष्टि हुई है कि स्मार्टफोंस लॉन्च नजदीक आ रहा है और डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स आने वाले कुछ दिनों में सामने आ जाएंगे। 

इसे भी देखें: क्रिप्टोकरेंसी फिशिंग हमलों में 1 वर्ष में 40 फीसदी की वृद्धि हुई: रिपोर्ट

Vivo T2x

Vivo T2 और Vivo T2X की फ्लिपकार्ट पर उपलब्धता की पुष्टि 

फ्लिपकार्ट की माइक्रो-साइट से खुलासा हुआ है कि Vivo T2 5G सीरीज भारत में जल्द लॉन्च होगी। लिस्टिंग से पता चला है कि अपकमिंग स्मार्टफोंस में टर्बो डिस्प्ले होगी, जो हाई रिफ्रेश रेट का संकेत देती है। इससे यह भी खुलासा हुआ है कि डिवाइसेज़ में टर्बो कैमरा और टर्बो प्रोसेसर होगा जो क्रमश: हाई रिजॉल्यूशन कैमरा और पॉवरफुल चिपसेट का संकेत दे रहे हैं। 

कंपनी इस प्रॉडक्ट के बारे में 5 अप्रैल, 7 अप्रैल और 9 अप्रैल को अधिक जानकारी का खुलासा करेगी। टीज़र इमेज से पता चला है कि अपकमिंग स्मार्टफोंस में ड्यूअल रियर कैमरा सेटअप होगा। टर्बो डिस्प्ले के पास लॉक्ड बॉक्स वॉटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन का खुलासा करता है और टर्बो प्रोसेसर बॉक्स के पास क्वालकॉम 5G चिपसेट का खुलासा करता है। अपकमिंग स्मार्टफोंस की कीमत Rs 20,000 के अंदर रखे जाने की उम्मीद है। 

इसे भी देखें: केवल 38,000 रुपये में खरीदें iPhone 14 का लेटेस्ट कलर वेरिएंट, इस जगह चल रही धमाका डील

पिछली रिपोर्ट में जानकारी मिली थी कि Vivo T2 5G सीरीज में Vivo T2 और Vivo T2x मॉडल्स शामिल होंगे। T2 में AMOLED डिस्प्ले के साथ FHD+ रिजॉल्यूशन और 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस मिलने की उम्मीद है। डिवाइस क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 695 5G चिपसेट से लैस होगा जिसका खुलासा गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग के जरिए हुआ था। 

Vivo T2

डिवाइस 6 / 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध हो सकता है। कंपनी T2 स्मार्टफोन को OIS सपोर्ट के साथ 64MP प्राइमरी कैमरा से लैस करेगी। इसके साथ एक सेकेंडरी डेप्थ सेन्सर या मैक्रो सेन्सर को शामिल किया जाएगा। गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग में खुलासा हुआ था कि डिवाइस एंड्रॉइड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। 

इसे भी देखें: Moto G13 की सेल 12 बजे होगी शुरू, देख लें टॉप 5 फीचर्स

सीरीज का सबसे सस्ता स्मार्टफोन Vivo T2x होगा जो कि चीन में लॉन्च हुए डिवाइस से अलग है। प्ले कंसोल लिस्टिंग से जानकारी मिली थी कि इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट होगा। Vivo T2x तीन अलग-अलग रैम और स्टोरेज कन्फिगरेशंस में लॉन्च हो सकता है। चिपसेट को 4/ 6/ 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है। डिवाइस में फुल HD+ रिजॉल्यूशन और 440 PPI पिक्सल डेंसिटी से लैस डिस्प्ले होगी।

Via

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo