POCO F5 Pro को मिला NBTC सर्टिफिकेशन, जल्द होगा लॉन्च

POCO F5 Pro को मिला NBTC सर्टिफिकेशन, जल्द होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

POCO F5 Pro को मिला NBTC सर्टिफिकेशन

जल्द लॉन्च हो सकता है POCO F5 Pro

ऐसा हो सकता है कि POCO F5 Pro को भारत में न लॉन्च किया जाए

POCO F5 series के स्मार्टफोंस पिछले कुछ समय से इंटरनेट पर चर्चा में हैं। कंपनी भारत में POCO F5 के वनीला वेरिएंट को टीज़ कर रही है। ग्लोबल मार्केट में POCO F5 और POCO F5 Pro को लॉन्च किया जा सकता है। POCO F5 Pro को NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है जिससे जल्द लॉन्च की ओर इशारा मिलता है। 

इसे भी देखें: Xiaomi 13 Ultra के आधिकारिक लॉन्च की पुष्टि हुई, देखें अब तक मिली डीटेल

POCO F5 Pro NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर आया नजर 

जैसा कि ट्वीट में दिखाया गया है, POCO F5 Pro (मॉडल नंबर POCO 23013PC75G) ने Thai NBTC सर्टिफिकेशन प्रोसेस पूरा कर चुका है जिससे इसके जल्द लॉन्च का इशारा मिलता है। बता दें कि यह डिवाइस का ग्लोबल वेरिएंट है क्योंकि मॉडल नंबर के आखिर में G अक्षर लिखा है। ऐसा हो सकता है कि POCO F5 Pro को भारत में न लॉन्च किया जाए। 

NBTC सर्टिफिकेशन से डिवाइस के मोनिकर की पुष्टि हुई है और यह भी पता चला है कि यह 5G फोन होगा। 

POCO F5 Pro स्पेक्स 

POCO F5 Pro में 6.67 इंच की FHD+ OLED डिस्प्ले मिल रही है जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz है और यह अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट सेन्सर के साथ आती है। कैमरा की बात करें तो डिवाइस में 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा OIS के साथ मिलेगा। इसके अलावा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मिलेगा। सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रन्ट कैमरा मिलेगा। 

POCO F5 Pro में 5,500mAh की बैटरी मिलेगी जिसे 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 30W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। डिवाइस में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिलेगा जिसे 12GB रैम और 256GB स्टॉरिज के साथ पेयर किया जाएगा। POCO F5 Pro एंड्रॉइड 13 पर आधारित MIUI 14 पर काम करेगा। 

इसे भी देखें: भारी डिस्काउंट और एक्सचेंज के साथ मिल रहे हैं ये चार लैपटॉप, देखें Amazon का ये खास ऑफर

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo