गीकबेंच पर स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 के साथ नजर आया Xiaomi Pad 6, मिल सकते हैं ये स्पेक्स

गीकबेंच पर स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 के साथ नजर आया Xiaomi Pad 6, मिल सकते हैं ये स्पेक्स
HIGHLIGHTS

Xiaomi Pad 6 में एड्रेनो 730 GPU मिलेगा

टैबलेट क्वाल्कॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen1 चिपसेट के साथ आएगा

Xiaomi Pad 6 सीरीज में आ सकते हैं दो वेरिएंट

Xiaomi 18 अप्रैल को ग्लोबल इवेंट आयोजित करने वाला है जहां Pad 6 टैबलेट को पेश किया जाएगा। टैबलेट के लॉन्च की पुष्टि के बाद, कंपनी ने टैबलेट के डिजाइन का टीज़र पेश किया है। डिवाइस काफी समय से रुमर्स में है और अब बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर देखा गया है। 

इसे भी देखें: Flipkart पर इतना सस्ता मिल रहा है iPhone 11, एक्सचेंज ऑफर के बाद और कम हो गई है कीमत

Xiaomi के इस डिवाइस को 23046RP50C मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच पर देखा गया है। इसी मॉडल नंबर को Xiaomi Pad 6 के साथ पिछले लीक्स में देखा गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, टैबलेट क्वाल्कॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen1 चिपसेट के साथ आएगा जिसे फ्लैगशिप और हाई-एंड स्मार्टफोंस में देखा जा चुका है। 

गीकबेंच से खुलासा हुआ है कि Xiaomi Pad 6 में एड्रेनो 730 GPU मिलेगा। डिवाइस को सिंगल कोर टेस्ट में 1712 स्कोर मिला है जबकि मल्टी-कोर टेस्ट में 4348 स्कोर मिला है। Xiaomi Pad 6 एंड्रॉइड 13 पर काम करेगा। 

xiaomi pad 6 launch

Xiaomi Pad 6 की टीज़र इमेज से ब्लू, गोल्ड और ब्लैक रंगों का पता चला है। डिवाइस को कर्व एजेस, स्पीकर ग्रिल और बॉटम में USB टाइप-C पोर्ट मिलेगा। टीज़र से पुष्टि हुई है कि टैबलेट को डीटैचेबल कीबोर्ड और पेन जैसी एक्सेसरीज़ के लिए सपोर्ट भी दिया जाएगा।  

Xiaomi Pad 6 के स्पेक्स पहले भी रुमर्स में देखे जा चुके हैं। उम्मीद है कि डिवाइस में 120Hz डिस्प्ले, HDR10+ सपोर्ट और डॉल्बी विजन सपोर्ट मिलेगा। Xiaomi Pad 6 में 10,000mAh की बैटरी मिलेगी जो 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। अन्य लीक हुई स्पेसिफिकेशंस में क्वाड स्पीकर्स और ट्रिपल रियर कैमरा का भी पता चला है। 

इसे भी देखें: मात्र Rs 23,999 में घर ले जाएं Apple का ये Mini फोन, फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

Xiaomi अपनी टैबलेट सीरीज के दो मॉडल लॉन्च कर सकता है। स्नैपड्रैगन 8+ Gen1 चिपसेट के साथ आने वाला मॉडल प्रो वेरिएंट होगा जबकि रेगुलर वेरिएंट में क्वाल्कॉम का स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट मिलेगा। 

नोट: फीचर्ड इमेज Xiaomi Pad 5 की है।  

वाया

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo