मात्र Rs 23,999 में घर ले जाएं Apple का ये Mini फोन, फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

मात्र Rs 23,999 में घर ले जाएं Apple का ये Mini फोन, फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट iPhone 12 Mini के 64GB वेरिएंट को इस समय केवल Rs 23,999 में पेश कर रहा है

फ्लिपकार्ट ने स्मार्टफोन पर Rs 27,000 की एक्सचेंज डील भी ऑफर की है

WWDC 2023 में एप्पल अपकमिंग iOS 17 का खुलासा करने वाला है

अगर आप बाजार में एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं जो साइज़ में छोटा और फ्लैगशिप परफॉरमेंस भी ऑफर करता हो, तो एप्पल का iPhone 12 Mini आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। यह बिल्कुल iPhone 12 जैसे स्पेसिफिकेशन्स के साथ आता है लेकिन इसका साइज़ 5.4-इंच है। यह A14 बायोनिक चिपसेट से लैस है। WWDC 2023 में एप्पल अपकमिंग iOS 17 का खुलासा करने वाला है, इसलिए इस समय आईफोन खरीदना आपके लिए सबसे बढ़िया मौका है। 

फ्लिपकार्ट इस समय iPhone 12 Mini के 64GB वेरिएंट को केवल Rs 23,999 में पेश कर रहा है, हालांकि, इसकी असली कीमत Rs 59,900 है। आइए इस डील की पूरी डिटेल देखते हैं। 

इसे भी देखें: 2028 का फ़ोल्डेबल आईफोन: एआई ने सुझाया आईफोन्स का भविष्य!

iPhone 12 Mini डिस्काउंट 

फ्लिपकार्ट ने iPhone 12 Mini पर Rs 8,901 का शुरुआती डिस्काउंट दिया है जिसके बाद इसकी कीमत घटकर Rs 50,999 हो गई है। एक्सचेंज और बैंक ऑफर्स की मदद से आप इस कीमत को और भी काम कर सकते हैं। 

iPhone 12 Mini flipkart

iPhone 12 Mini एक्सचेंज ऑफर 

अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करने पर आपको Rs 27,000 तक की भारी छूट मिल सकती है। अगर आप एक्सचेंज की पूरी कीमत प्राप्त करने में कमियाब हो जाते हैं, तो iPhone 12 Mini को केवल Rs 23,999 में खरीद सकेंगे। हालांकि, यह डिस्काउंट आपके पुराने स्मार्टफोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करता है। साथ ही यह देखना भी आवश्यक है कि आपके क्षेत्र में एक्सचेंज ऑफर उपलब्ध है या नहीं।  

इसे भी देखें: Asus के अपकमिंग गेमिंग फोन को लेकर मिली नई डीटेल, 13 अप्रैल को है लॉन्चिंग

iPhone 12 Mini बैंक ऑफर्स 

फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड लेनदेन पर ग्राहक 5% कैशबैक पा सकते हैं। इसके अतिरिक्त, आपको एक सरप्राइस कैशबैक कूपन मिलता है जो नवंबर 2023 तक वैलिड रहेगा। अगर आप पूरी कीमत को एक साथ देने में सक्षम नहीं हैं, तो आप नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन का भी लाभ उठा सकते हैं। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo