Google Pixel 8 का डिस्प्ले साइज़ हुआ लीक, दूसरे फोंस की तुलना में इतनी छोटी होगी स्क्रीन

Google Pixel 8 का डिस्प्ले साइज़ हुआ लीक, दूसरे फोंस की तुलना में इतनी छोटी होगी स्क्रीन
HIGHLIGHTS

अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन Google Pixel 8 में एक छोटा डिस्प्ले पैनल होगा

Google Pixel 8 और 8 Pro फ्लैगशिप स्मार्टफोंस अक्टूबर में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किए जा सकते हैं

अपकमिंग Pixel 8 लाइनअप की डिस्प्ले सैमसंग से ली जाएगी

स्मार्टफोंस की स्क्रीन का साइज़ लगातार बढ़ाया जा रहा है और अब यह लगभग नामुमकिन है कि एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन में छोटे साइज़ की डिस्प्ले हो। लेकिन अब, गूगल के एक फोल्डेबल स्मार्टफोन की अफवाहों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि कंपनी एक छोटे फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। 

Ross Young के माध्यम से मिले लेटेस्ट लीक के मुताबिक, माउंटेन व्यू-आधारित टेक जायंट के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन Google Pixel 8 में एक छोटा डिस्प्ले पैनल होगा। 

इसे भी देखें: Samsung Galaxy S22 Ultra पर Amazon लाया है फायदे का सौदा, 66000 में ऐसे खरीदें प्रीमियम फोन

कहा गया है कि Google Pixel 8 में 6.16-इंच की डिस्प्ले होगी, जो Pixel 8 Pro की 6.7-इंच डिस्प्ले की तुलना में छोटी है। कंपनी द्वारा 6.16-इंच पैनल के साथ इसकी मार्केटिंग करने और 6.2-इंच पैनल के तौर पर इसे लिस्टेड करने की उम्मीद है। 

Google Pixel 8

इसके अलावा, यह पता चला है कि अपकमिंग Pixel 8 लाइनअप की डिस्प्ले सैमसंग से ली जाएगी, जो कि कोई हैरानी वाली बात नहीं है क्योंकि बाजार में सैमसंग का काफी दबदबा है। कहा जा रहा है कि पैनल का प्रोडक्शन मई में यानि अगले महीने शुरू हो सकता है। 

Google Pixel 8 और 8 Pro फ्लैगशिप स्मार्टफोंस अक्टूबर में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किए जा सकते हैं लेकिन लॉन्च से पहले कंपनी द्वारा पिछले साल की तरह Google I/O में इन डिवाइसेज़ को प्रदर्शित करने की उम्मीद है। 

इसे भी देखें: गीकबेंच पर स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 के साथ नजर आया Xiaomi Pad 6, मिल सकते हैं ये स्पेक्स

Google I/O में Pixel 8 लाइनअप को टीज़ करने के अलावा कंपनी कुछ हार्डवेयर प्रोडक्ट्स जैसे Pixel 7a, Pixel Fold फोल्डेबल स्मार्टफोन और Pixel Tablet लॉन्च करने वाली है। 

Via

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo