Google pixel 8 series के लेटेस्ट रेंडर ने इंटरनेट पर मचा दिया हंगामा, Pixel 7 series से है इतना अलग

Google pixel 8 series के लेटेस्ट रेंडर ने इंटरनेट पर मचा दिया हंगामा, Pixel 7 series से है इतना अलग
HIGHLIGHTS

Pixel 8 और Pixel 8 Pro दोनों में टेन्सर जी3 का उपयोग किए जाने की उम्मीद है

अनुमान है कि Pixel 8 सीरीज HDR तकनीक से लैस होगी

प्रो मॉडल में एक अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की अफवाह है

जब गूगल के स्मार्टफोन्स की बात आती है, तो उसकी डिटेल्स को रहस्य बनाए रखना थोड़ा मुश्किल होता है। अपकमिंग Pixel 7a की डिटेल्स हाल ही में eBay पर उभरी हैं जो इसके डिज़ाइन का खुलासा करती हैं, जबकि जाने-माने टिप्सटर ऑनलीक्स ने अपकमिंग Pixel 8 और Pixel 8 Pro के 5K रेंडर्स का खुलासा किया गया। यह ध्यान देने वाली बात है कि गूगल द्वारा पिक्सल 8 सीरीज को पतझड़ में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन अभी वसंत का समय चल रहा है यह ध्यान देते हुए, आधिकारिक घोषणा में अब भी काफी समय बाकी है। 

इसे भी देखें: धड़ाधड़ बिक रहा iPhone का ये मॉडल, फ्लिपकार्ट ने पेश की पूरे 27000 की धमाका एक्सचेंज डील

अब, ऑनलीक्स ने Pixel 7 सीरीज के डिवाइसेज़ के डिज़ाइन से तुलना करते हुए Pixel 8 और Pixel 8 Pro दोनों के क्लोज़-अप रेंडर शेयर किए हैं। फोटोज की तुलना के आधार पर, यह स्पष्ट है कि Pixel 8 में Pixel 7 की तुलना में अधिक चौड़े कोने हैं, जिसका नतीजा यह है कि यह अधिक राउंड नजर आ रहा है जो कि Pixel 5 से मिलता-जुलता है। हालांकि 0.2mm पर थोड़े मोटे Pixel 8 में Pixel 7 के 155.6 x 73.2 x 8.7mm की तुलना में कुल मिलाकर 150.5 x 70.8 x 8.9mm का छोटा डाइमेन्शन है। 

Google Pixel 8 Series

इसे भी देखें: Croma 5G Weekends: 5G स्मार्टफोन खरीदना होगा और भी मुनाफे का सौदा

इसी तरह Pixel 8 Pro में भी अपनी पिछली पीढ़ी Pixel 7 Pro की तुलना में अधिक चौड़े कोने हैं। हालांकि अपनी कर्व्ड डिस्प्ले के कारण Pixel 7 Pro के बेजल्स पतले लगते हैं, जिसके कारण साथ ही इसका फ्रेम भी पतला नजर आता है। यह ध्यान देने वाली बात है कि Pixel 8 और Pixel 8 Pro दोनों में टेन्सर जी3 का उपयोग किए जाने की उम्मीद है जो अलग-अलग लीक्स के माध्यम से सामने आया है। 

अनुमान है कि Pixel 8 सीरीज HDR तकनीक से लैस होगी, जो छोटे और लंबे दोनों तरह के एक्सपोजर सीन्स को एक साथ कैप्चर करने में सक्षम होगी। इसके अतिरिक्त, प्रो मॉडल में एक अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की अफवाह है।

इसे भी देखें: आईफोन 15 प्रो मैक्स में होंगे अब तक के सबसे पतले स्क्रीन बेजल्स, टूटेंगे कई रिकॉर्ड

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo