धड़ाधड़ बिक रहा iPhone का ये मॉडल, फ्लिपकार्ट ने पेश की पूरे 27000 की धमाका एक्सचेंज डील

धड़ाधड़ बिक रहा iPhone का ये मॉडल, फ्लिपकार्ट ने पेश की पूरे 27000 की धमाका एक्सचेंज डील
HIGHLIGHTS

आईफोन 11 के 64जीबी वेरिएंट की असली कीमत 43,900 रुपये है

फ्लिपकार्ट से आप इसे केवल 14,499 रुपये में अपना बना सकते हैं

यहाँ आपको पूरे 27000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है

हालांकि, आईफोन 11 अब काफी साल पुराना हो चुका है, लेकिन फिर भी यह आज के मिड-रेंज फोन्स को टक्कर दे सकता है। इसे 2019 में पेश किया गया था और लॉन्च होते ही यह काफी हिट हो गया था जिससे लगातार 2 सालों तक यह ग्लोबली सबसे अधिक बिकने वाले फोन्स में बना रहा। एप्पल केवल 2020 में आईफोन 11 के लगभग 65 मिलियन यूनिट्स लेकर आया था। तो अगर आप एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं जो कम प्रीमियम कीमत पर अच्छी परफॉर्मेंस ऑफर करता हो, तो आईफोन 11 बाज़ार में उपलब्ध बेस्ट ऑप्शन्स में से एक हो सकता है। हालांकि, अन्य प्रीमियम फोन्स की तुलना में यह थोड़ा महंगा है, लेकिन इस समय आप इसे भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

इसे भी देखें: दो सेल्फ़ी कैमरों वाले OPPO F17 Pro पर अमेज़न दे रहा सीधे 10,000 की छूट, यहाँ देखें पूरा ऑफर

फ्लिपकार्ट के धुआंधार ऑफर की मदद से iPhone 11 मात्र 14,499 रुपये में आपका हो सकता है। आइए देखें कैसे… 

iPhone 11 डिस्काउंट 

आईफोन 11 के 64जीबी वेरिएंट की असली कीमत 43,900 रुपये है। हालांकि, फ्लिपकार्ट ने इस पर डिस्काउंट ऑफर की घोषणा की है और आप इसे केवल 14,499 रुपये में अपना बना सकते हैं। शुरुआती डिस्काउंट के बाद यह ई-कॉमर्स वेबसाइट पर 41,499 रुपये में उपलब्ध है। इसके अलावा, आप स्मार्टफोन पर रोमांचक एक्सचेंज ऑफर्स और बैंक डिस्काउंट्स का लाभ उठाने के बाद आईफोन 11 की कीमत को और भी कम कर सकते हैं। 

इसे भी देखें: Samsung Galaxy F14 को 24 मार्च को इन 5 फीचर्स के साथ किया जाएगा लॉन्च

iPhone 11 flipkart discount

iPhone 11 एक्सचेंज ऑफर 

फ्लिपकार्ट आईफोन 11 पर सबसे बढ़िया एक्सचेंज ऑफर भी पेश कर रहा है। अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन बदलते हैं, तो आईफोन 11 की कीमत पर 27,000 रुपये की चौंका देने वाली छूट पा सकते हैं। हालांकि यह ध्यान देना चाहिए कि एक्सचेंज की कीमत आपके पुराने स्मार्टफोन के ब्रांड, मॉडल और उसकी कंडीशन पर निर्भर करती है। साथ ही यह भी देखना होगा कि आपके क्षेत्र में एक्सचेंज ऑफर उपलब्ध है या नहीं। 

ये दोनों ऑफर्स मिलकर iPhone 11 की कीमत को मात्र 14,499 रुपये पर ले आते हैं। 

इसे भी देखें: नए क्वालकॉम प्रोसेसर के साथ आएंगे Realme और Redmi के लेटेस्ट फोन्स, जानें पूरी डिटेल्स

iPhone 11 बैंक ऑफर्स

इस डील को और भी बेहतर बनाने के लिए आप बैंक ऑफर्स का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। SBI क्रेडिट कार्ड EMI लेनदेन पर आप 1000 रुपये तक की 10% इन्स्टेन्ट छूट पा सकते हैं। इसके अतिरिक्त, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड लेनदेन पर 5% कैशबैक पा सकते हैं। ग्राहकों को एक सरप्राइस कैशबैक कूपन भी मिलेगा जो नवंबर 2023 तक वैलिड रहेगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo