दो सेल्फ़ी कैमरों वाले OPPO F17 Pro पर अमेज़न दे रहा सीधे 10,000 की छूट, यहाँ देखें पूरा ऑफर

दो सेल्फ़ी कैमरों वाले OPPO F17 Pro पर अमेज़न दे रहा सीधे 10,000 की छूट, यहाँ देखें पूरा ऑफर
HIGHLIGHTS

OPPO F17 Pro अमेज़न पर 10,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ मिल रहा है

इन्स्टेन्ट छूट के साथ-साथ भारी बैंक डिस्काउंट भी उपलब्ध है

OPPO F17 Pro में सामने की तरफ 16MP + 2MP का ड्यूअल कैमरा सिस्टम दिया है

अगर आप 15,000 रुपये के बजट में एक ब्रांडेड स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो बता दें कि अमेज़न आपके लिए एक शानदार डील लेकर आया है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ओप्पो का 16MP + 2MP ड्यूअल सेल्फ़ी कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन 10,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इतना ही नहीं, यहाँ आपको इन्स्टेन्ट छूट के साथ-साथ भारी बैंक डिस्काउंट भी दिया जाएगा। तो चलिए पूरे अमेज़न ऑफर और फोन के कुछ मुख्य फीचर्स के बारे में डिटेल में जानते हैं। 

इसे भी देखें: लॉन्च से पहले सामने आए OPPO Find X6 सीरीज के हाई-क्वालिटी रेंडर

स्मार्टफोन की कीमत और स्पेक्स 

जिस फोन की हम बात कर रहे हैं वह OPPO F17 Pro है। वैसे तो अमेज़न पर स्मार्टफोन की असली कीमत 25,990 रुपये है, लेकिन 10,000 रुपये की सीधी छूट के बाद यह केवल 15,490 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। OPPO F17 Pro में 6.43-इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मिलती है। चिपसेट की बात करें तो यह फोन मीडियाटेक हीलिओ P95 SoC से लैस है। इसके अतिरिक्त, डिवाइस में 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। 

Oppo F17 Pro price cut

इसे भी देखें: Samsung Galaxy F14 को 24 मार्च को इन 5 फीचर्स के साथ किया जाएगा लॉन्च

कैमरा सेटअप 

जहां तक हैंडसेट के कैमरों की बात है, इसमें आपको एक क्वाड कैमरा सेटअप मिल जाता है जिसमें 48MP मेन सेन्सर, 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP के दो अन्य कैमरे शामिल हैं। साथ ही OPPO F17 Pro में सामने की तरफ 16MP + 2MP का ड्यूअल कैमरा सिस्टम दिया गया है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक 4015mAh की बैटरी लगाई गई है।

इसे भी देखें: नए क्वालकॉम प्रोसेसर के साथ आएंगे Realme और Redmi के लेटेस्ट फोन्स, जानें पूरी डिटेल्स

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo