लॉन्च से पहले सामने आए OPPO Find X6 सीरीज के हाई-क्वालिटी रेंडर

लॉन्च से पहले सामने आए OPPO Find X6 सीरीज के हाई-क्वालिटी रेंडर
HIGHLIGHTS

Find X6 को पहले भी कई लीक्स में देखा जा चुका है

Find X6 सीरीज में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा

स्वीडिश कैमरा निर्माता Hasselblad के सहयोग से कैमरों को फाइन-ट्यून किया जाएगा

OPPO 21 मार्च को अपनी Find X6 series पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी अपने कैमरा-सेन्ट्टिक स्मार्टफोन्स के लिए जानी जाती है और Find X6 series भी ऐसी ही होगी। Find X6 को पहले भी कई लीक्स में देखा जा चुका है। 

अब टिपस्टर, @evleaks ने OPPO Find X6 सीरीज़ के हाई-डेफिनिशन रेंडर लीक किए हैं, जो डिवाइस के बैक पैनल को पूरी तरह से दिखाते हैं। लीक से डिवाइस के रंगों का भी पता चलता है।

इसे भी देखें: 60% OFF! अमेज़न पर Samsung के इस फोन को खरीदें तगड़ी छूट के साथ, एक्सचेंज और बैंक डील्स भी हैं धांसू

Find X6 सीरीज में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 50 MP का Sony IMX989 सेंसर मिलने की उम्मीद है, जबकि अन्य दो कैमरा में 50 MP Sony IMX890 अल्ट्रावाइड शूटर और 6x ऑप्टिकल ज़ूम वाला टेलीफोटो लेंस होगा। फोन के फ्रन्ट पर सेल्फी के लिए 32-मेगापिक्सल का लेंस होगा। 

स्वीडिश कैमरा निर्माता Hasselblad के सहयोग से कैमरों को फाइन-ट्यून किया जाएगा। फोन में एक Mariana X चिप और डॉल्बी विजन रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ-साथ नाइट मोड कैपेबिलिटीज़ को पेश किया जाएगा। 

oppo find x6

हार्डवेयर की बात करें तो, OPPO Find X6 सीरीज़ के मॉडल MediaTek Dimensity 9200 या Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC द्वारा संचालित होंगे। स्टैन्डर्ड वर्जन में 40Hz-120Hz एडाप्टिव रिफ्रेश रेट के साथ 6.74-इंच 2772x1240p रिज़ॉल्यूशन स्क्रीन मिलने की उम्मीद है, जबकि प्रो एडिशन 2500nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आएगा। 

इसे भी देखें: Samsung Galaxy F14 को 24 मार्च को इन 5 फीचर्स के साथ किया जाएगा लॉन्च

इसके अलावा, Find X6 series में 4800mAh की बैटरी मिलेगी जो 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी और इसे IP54 रेटिंग दी जाएगी। Pro वर्जन को कस्टम MariSilicon X NPU, Wi-Fi 7 प्रोटोकॉल सपोर्ट, सॉफ्ट लेदर बैक पैनल के साथ पेश किया जाएगा। दोनों फोंस एंड्रॉइड 13 पर आधारित ColorOS 13 पर काम करेगा। 

OPPO Find X6 series को ब्लैक, ऑरेंज, ग्रीन और व्हाइट रंगों में लाया जाएगा। फोन को चीन में 21 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। OPPO ने अभी ग्लोबल उपलब्धता और कीमत की जानकारी का खुलासा नहीं किया है लेकिन लॉन्च से पहले और भी जानकारी आने की उम्मीद है। 

इसे भी देखें: इन आसान स्टेप्स में जानें कैसे करें आधार कार्ड की डिजिटल कॉपी डाउनलोड

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo