देखते रह जाएंगे डिजाइन, Coca-Cola ला रहा है नया स्मार्टफोन

देखते रह जाएंगे डिजाइन, Coca-Cola ला रहा है नया स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

कोका-कोला इस नए फोन के लिए एक स्मार्टफोन ब्रांड के साथ सहयोग कर रहा है

Coco-Cola की तरह, फोन में हर जगह लाल रंग के एक्सेंट हैं

मुकुल द्वारा साझा किया गया डिज़ाइन हाल ही में लॉन्च हुए Realme 10 4G से मेल खाता है

कुछ समय से Cola के फोन को लेकर अफवाहें चल रही हैं। अब, जाने-माने लीकस्टर मुकुल शर्मा ने विशेष रूप से फोन का एक हाई-रेज़ोल्यूशन वाला रेंडर साझा किया है, जो फोन के बैक डिज़ाइन को दिखाता है। इसके अलावा, मुकुल ने साझा किया है कि कोला फोन इस तिमाही में भारत में लॉन्च होगा और कोका-कोला इस नए फोन के लिए एक स्मार्टफोन ब्रांड के साथ सहयोग कर रहा है।

यह भी पढ़ें: Google का फोन केवल 9000 रुपये में खरीदने का मौका, करना होगा ये काम

जबकि मुकुल ने स्पष्ट रूप से ब्रांड नाम का उल्लेख नहीं किया है, कयास लगाए जा रहे हैं कि ब्रांड रियलमी हो सकता है। मुकुल द्वारा साझा किया गया डिज़ाइन हाल ही में लॉन्च हुए Realme 10 4G से मेल खाता है लेकिन यह निश्चित रूप से नहीं कहा जा सकता है। कोला फोन में पीछे की तरफ LED फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेंसर है। वॉल्यूम रॉकर दायें किनारे पर है और किनारे गोल हैं। Coco-Cola की तरह, फोन में हर जगह लाल रंग के एक्सेंट हैं। कोला फोन के बारे में फिलहाल कोई अन्य जानकारी साझा नहीं की गई है।

coca-cola phone

Realme 10 4G के स्पेक्स 

बात करें Realme 10 4G की तो फोन 5,000mAh पॉवर वाली बैटरी के साथ लॉन्च हुआ है जो कि 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑफर करती है। 

जहां तक कैमरा की बात है, Realme 10 4G के बैक पर एक 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2MP B&W पोर्ट्रेट कैमरा दिया है। वहीं फोन के फ्रंट पैनल पर सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए एक 16MP सेंसर मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Apple का नया iOS 16.3 अपडेट लाया है नए फीचर्स, देखें आपके लिए क्या है खास?

स्मार्टफोन का फ्रंट पैनल 6.5-इंच का है जो कि एक FHD+ AMOLED डिस्प्ले है जो 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। इस डिस्प्ले पर सेल्फी कैमरा के लिए एक पंच-होल कटआउट दिया है। 

Realme 10 4G एक मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर पर चलता है जिसे 8GB LPDDR4X रैम और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo