Google का फोन केवल 9000 रुपये में खरीदने का मौका, करना होगा ये काम

Google का फोन केवल 9000 रुपये में खरीदने का मौका, करना होगा ये काम
HIGHLIGHTS

Flipkart पर देखें Pixel 6A पर बेस्ट ऑफर

केवल 9000 रुपये में खरीदें Pixel 6A

फ्लिपकार्ट Pixel 6A पर दे रहा है फोन पर भारी डिस्काउंट

क्या आप एक नया स्मार्टफोन चाह रहे हैं जो सस्ते दाम में बढ़िया स्मार्टफोन ऑफर करता हो। अगर ऐसा है तो आपके पास बहुत अच्छा मौका है और आप गूगल का प्रीमियम फोन खरीद सकते हैं। बता दें कि Google Pixel 6A प्रीमियम फोन किफायती दाम में मिल रहा है। आप इसे Flipkart से खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर इसकी असली कीमत 44000 रुपये है लेकिन ग्राहक इसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: दिन भर आने वाली स्पैम कॉल से हो गए हैं परेशान तो करें ये काम

Google Pixel 6a डिस्काउंट ऑफर 

Google Pixel 6a को फ्लिपकार्ट पर 31 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर के तहत इसे खरीदने पर Flipkart 21000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे केवल 8999 रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि, ध्यान देना होगा कि एक्सचेंज ऑफर फोन की कंडीशन और मॉडल पर निर्भर है। 

google pixel 6a

Pixel 6a स्पेक्स 

जहां तक स्पेक्स का सवाल है, Pixel 6a अपनी कीमत के बावजूद यह एक बढ़िया फोन कहा जा सकता है जो अच्छे खासे स्पेक्स के साथ आता है। फोन में 6.1 इंच की OLED स्क्रीन 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ है, और यह डुअल-टोन मेटल और ग्लास डिज़ाइन के साथ पेश किया गया है। इसके अंदर आपको Google का इन-हाउस Tensor चिपसेट, 6GB RAM, 128GB स्टोरेज और 4306 mAh की बैटरी मिल रही है। फोन में 12-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और साथ ही 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का शूटर है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo