Infinix Note 30 5G vs Tecno Camon 20 5G: क्या नए नवेले Infinix फोन को हरा पाएगा Tecno का 5G फोन? देखें कौन लूटेगा महफ़िल

Infinix Note 30 5G vs Tecno Camon 20 5G: क्या नए नवेले Infinix फोन को हरा पाएगा Tecno का 5G फोन? देखें कौन लूटेगा महफ़िल
HIGHLIGHTS

Infinix और Tecno दोनों के फोंस का फ्रन्ट डिजाइन बिल्कुल एक जैसा है

फोटोग्राफी के लिए Infinix Note 30 के बैक पर 108MP AI प्राइमरी कैमरा मिल रहा है

Tecno Camon 20 5G भी भारत में 14,999 रुपए में आता है

Infinix Note 30 5G हाल ही में भारत में लॉन्च हुआ है। यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। स्पेक्स और कीमत के मामले में यह हाल ही में लॉन्च हुए Tecno Camon 20 5G का तगड़ा प्रतिस्पर्धी बताया जा रहा है। इसलिए आज हम इन दोनों स्मार्टफोंस की तुलना कर रहे हैं ताकि यह सामने आ सके कि दोनों में से बेस्ट कौन है और आप सही फोन को चुन सकें। 

Infinix Note 30 5G vs Tecno Camon 20 5G Comparison:

Design 

Infinix और Tecno दोनों के फोंस का फ्रन्ट डिजाइन बिल्कुल एक जैसा है क्योंकि दोनों में ही पंच-होल डिस्प्ले दी गई है। लेकिन इनके बैक डिजाइन अलग-अलग हैं। इन्फिनिक्स फोन के पिछले हिस्से को मैट फिनिश और वेगन लेदर फिनिश के साथ तैयार किया गया है। 

वहीं अगर बात करें टेक्नो फोन की तो कंपनी के मुताबिक इसके बैक पर पजल डीकंस्ट्रक्शनिस्ट नाम का डिजाइन दिया गया है। 

Infinix Note 30 5G

यह भी पढ़ें: Massive DISCOUNT! Samsung के प्रीमियम 5G फोन पर सीधे 47000 रुपए का पहाड़ जैसा डिस्काउंट, खरीदने के लिए मची पड़ी है लूट

Display 

Infinix Note 30 5G में 6.78 इंच की फुल HD+ स्क्रीन मिल रही है जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। दूसरी ओर Tecno Camon 20 5G एक 6.67 इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन मिलता है। इस फोन की डिस्प्ले भी 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। 

Performance 

प्रोसेसर के मामले में Infinix का फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 6080 चिपसेट से लैस है, जबकि Tecno फोन को पॉवर देने के लिए इसमें मीडियाटेक हीलिओ G85 SoC दिया गया है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो दोनों ही डिवाइसेज एंड्रॉइड 13 यानि लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं। 

Camera 

फोटोग्राफी के लिए Infinix Note 30 के बैक पर 108MP AI प्राइमरी कैमरा और सामने की तरफ 16MP सेल्फी सेंसर मिल रहा है। वहीं Tecno Camon 20 में रियर कैमरा के लिए 64MP AI प्राइमरी सेंसर और 2MP का दूसरा सेंसर शामिल है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रन्ट पैनल पर 32MP कैमरा और ड्यूल LED फ्लैश मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Top 5 Gaming Phones For BGMI: 20 हजार रुपए के अंदर ये धुरंधर फोंस देंगे फर्स्ट क्लास गेमिंग अनुभव, बिना रुकावट जमकर खेल सकेंगे BGMI

Battery 

Infinix स्मार्टफोन में 5000mAh बैटरी लगी हुई है जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। लेकिन अगर बात करें Tecno की तो इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल रहा है लेकिन बैटरी इसकी भी 5000mAh की है। 

Tecno Camon 20 5G

Price 

Infinix Note 30 5G की शुरुआती कीमत 14,999 रुपए रखी गई है जो 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत है। स्मार्टफोन की सेल 22 जून से फ्लिपकार्ट पर शुरू होने वाली है। 

Tecno Camon 20 5G भी भारत में 14,999 रुपए में आता है जिसके साथ 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मिलती है। यह इस फोन का सिंगल स्टोरेज वेरिएंट है। यह स्मार्टफोन Amazon पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ें: Vivo Upcoming Phone: DSLR की बैंड बजाने आ रहे Vivo के नए फोन, नया कैमरा यूजर्स को बना देगा दीवाना!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo