Vivo Upcoming Phone: DSLR की बैंड बजाने आ रहे Vivo के नए फोन, नया कैमरा यूजर्स को बना देगा दीवाना!

Vivo Upcoming Phone: DSLR की बैंड बजाने आ रहे Vivo के नए फोन, नया कैमरा यूजर्स को बना देगा दीवाना!
HIGHLIGHTS

Vivo X100 लाइनअप के लीक्स अभी से उभरने शुरू हो गए हैं

एक टिप्सटर ने दावा किया है कि इस सीरीज के कैमरा में महत्वपूर्ण अपग्रेड होगा

Vivo X100 Pro+ को स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है

Vivo X90 सीरीज को हाल ही में ग्लोबल बाजार में लॉन्च किया गया था और अगली जनरेशन के लाइनअप के लीक्स अभी से उभरने शुरू हो गए हैं। Vivo X100 सीरीज में X100, X100 Pro और X100 Pro+ मॉडल्स शामिल होने की उम्मीद है। अफवाह है कि Pro+ मॉडल को अगले साल लॉन्च किया जाएगा, जबकि बाकी दो मॉडल्स इस साल के आखिर में पेश किए जाने की उम्मीद है। अब, एक टिप्सटर ने दावा किया है कि इस सीरीज के कैमरा में महत्वपूर्ण अपग्रेड होगा और पेरिस्कोप ज़ूम लेंस शामिल किए जाएंगे। आइए डिटेल्स देखते हैं। 

Vivo upcoming smartphone

यह भी पढ़ें: Top Vivo Phones Under 10K: स्टाइलिश डिजाइन से लेकर धांसू फोटोग्राफी तक हर फीचर जबरदस्त, देखें बेस्ट स्मार्टफोंस की पूरी लिस्ट

Vivo X100 सीरीज के कैमरा पर होगा बड़ा फोकस 

Weibo पर इस सीरीज को लेकर अफवाहें फैल रही हैं और लोग इसे लेकर दो सेगमेंट्स में बंटे हुए हैं। किसी का कहना है कि Vivo X100 सीरीज में पेरिस्कोप लेंस शामिल नहीं होंगे, जबकि दूसरे का मानना है कि यह सीरीज पेरिस्कोप कैमरा के साथ ही आएगी।  

हाल ही की एक रिपोर्ट के मुताबिक, X100 में Sony IMX9-series 1/14x-इंच प्राइमरी सेंसर के साथ 12MP Sony IMX663 अल्ट्रा-वाइड लेंस और 64MP ओमनीविजन OV64B टेलीफ़ोटो लेंस शामिल होने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि इसका प्राइमरी कैमरा IMX9-सीरीज सेंसर का अडवांस वर्जन और IMX866 का एन्हांस्ड मॉडल होगा। वहीं दूसरी ओर, X100 Pro में 1-इंच प्राइमरी कैमरा, नया पेरिस्कोप ज़ूम कैमरा और 12MP IMX663 अल्ट्रावाइड लेंस मिलने की अफवाह है। 

यह भी पढ़ें: Infinix Note 30 5G vs Samsung Galaxy M14 5G vs iQOO Z6 Lite 5G: तीन धमाकेदार 5G फोंस, कौन किस पर पड़ेगा भारी?

Vivo X100 और X100 Pro डायमेंसिटी 9300 चिपसेट से लैस होने की  उम्मीद है। दोनों स्मार्टफोंस को इसी साल नवंबर में चीनी बाजार में पेश किया जा सकता है। वहीं, X100 Pro+ को 2024 की पहली तिमाही में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo