BSNL DHAMAKA: 157GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ लॉन्च किया अपना यह दमदार नया प्लान

BSNL DHAMAKA: 157GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ लॉन्च किया अपना यह दमदार नया प्लान
HIGHLIGHTS

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए Rs 949 की कीमत में आने वाले नए प्लान को पेश कर दिया है, इस प्लान को कंपनी ने BSNL Maha Plan 949 के रूप में पेश किया है।

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए Rs 949 की कीमत में आने वाले नए प्लान को पेश कर दिया है, इस प्लान को कंपनी ने BSNL Maha Plan 949 के रूप में पेश किया है। इस नए प्लान में आपको एक साल के लिए शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं। अभी हाल ही में कंपनी ने अपने इस प्लान को रिवाइज्ड किया था, और इसमें कुछ ज्यादा लाभ आपको ऑफर किये थे। और अब इस प्लान में आपको 157GB  डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 100 SMS प्रतिदिन इस प्लान में आपको मिल रहे हैं। इस प्लान की वैधता पूरे 157 दिनों की है। 

हालाँकि असल में इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है, हालाँकि इसमें डाटा और अन्य लाभ आपको महज 157 दिनों के लिए ही मिल रहे हैं। इसके अलावा इस प्लान को एक बड़ी बात यह भी है कि इस प्लान को आप महा कुछ ही स्थानों पर इस्तेमाल कर सकते हैं। यह नार्थ ईस्ट, जम्मू और कश्मीर के अलावा असम राज्य में मान्य या उपलब्ध नहीं है। 

 Payall Deals tm Mof the Day: गेमिंग लवर्स के लिए धमाका ऑफर्स

अगर हम डिटेल्स के बारे में बारीकी से चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि BSNL के इस नए प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स किसी भी नेटवर्क पर मिल रही हैं। इसके अलावा इसे आप सभी रोमिंग में भी इस्तेमाल कर सकते हैं, इसे आप दिल्ली और मुंबई को छोड़कर कहीं भी इस्तेमाल में ले सकते हैं।

इस वॉयस कॉलिंग लाभ के साथ आपको बता देते हैं कि इस प्लान में आपको 1GB डाटा प्रतिदिन के हिसाब से भी मिल रहा है। इसके साथ ही इसमें आपको 100 SMS प्रतिदिन के हिसाब से भी इस प्लान में मिल रहे हैं। 

 Paytm Mall Deals of the Day: गेमिंग लवर्स के लिए धमाका ऑफर्स

अगर अगर आप इस प्लान के टोटल लाभ यानी 157 दिन से ज्यादा इस प्लान को इस्तेमाल करते हैं  तो 158-365 दिन के बीच आपको किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 60 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से देने होंगे, इसके अलावा SMS के लिए आपसे 25 ऐसे लिए जाने वाले हैं। साथ ही अगर आप STD पर मैसेज करते हैं तो आपको यह भी बता देते हैं कि इसी SMS के लिए आपसे फिर 35 पैसे लिए जाने वाले हैं।

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo