Airtel Dhamaka: अब से महज 49 रुपये में मिलेगा 3GB 4G डाटा, जानिये नए प्लान की वैलिडिटी

Airtel Dhamaka: अब से महज 49 रुपये में मिलेगा 3GB 4G डाटा, जानिये नए प्लान की वैलिडिटी
HIGHLIGHTS

एयरटेल के इस नए प्लान की वैधता महज एक दिन की ही है।

एयरटेल अपनी पूरजोर कोशिश कर रहा है कि वह रिलायंस जियो को डाटा युद्ध में मात दे दे, और अब कंपनी उस मोड़ पर आकर खड़ी है, जब उसके पास बहुत से शानदार प्लान हैं जो जियो को कड़ी टक्कर देने में सक्षम हैं। अपने प्लान्स की बड़ी श्रंखला में कंपनी ने अब एक नया प्लान भी शामिल कर दिया है, इस प्लान में आपको 3GB 4G डाटा कुछ चुनिन्दा यूजर्स को महज Rs 49 की कीमत में ऑफर किया जा रहा है। 

हालाँकि इस प्लान की वैधता महज 1 दिन की ही है। इसके अलावा यह एक प्रीपेड प्लान होने के नाते इसे पोस्टपेड यूजर्स इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। हालाँकि एयरटेल के पास ऐसे कई प्लान हैं, जो देश के लगभग सभी यूजर्स के लिए एक जैसे ही हैं।

Paytm Deal of the Day: अगर लेना चाहते हैं मोटरसाइकिल तो इससे बढ़िया मौक़ा नहीं मिलेगा

सभी यूजर्स के लिए एयरटेल महज 49 की कीमत में 1GB डाटा मिल रहा है। अगर आप इस प्लान के लिए अपने आपकी एलिजिबिलिटी जांचना चाहते हैं, तो आपको माय एयरटेल ऐप या एयरटेल की वेबसाइट पर जाना होगा। यहाँ आप अपना फोन नंबर दर्ज करके इस ऑफर के बारे में सही जानकारी ले सकते हैं। 

इसके पहले भी कंपनी के पास एक 49 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान था, हालाँकि इसमें आपको महज 1GB डाटा ही मिल रहा था। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि कंपनी एक पास 100 रुपये से कम कीमत में ऐसे कई प्लान हैं जो आपको दमदार ऑफर्स दे रहे हैं।  

अभी हाल ही में हमने आपको बताया था कि एयरटेल ने महज 65 रुपये की कीमत में अपना एक अन्य प्लान भी लॉन्च किया था। इस नए प्लान में यूज़र्स को Rs 65 में 1GB 3G या 2G डाटा मिल रहा है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों के लिए है। हालाँकि ऐसा लग रहा है कि फ़िलहाल यह प्लान चुनिंदा यूज़र्स के लिए ही उपलब्ध है।

Paytm Deal of the Day: अगर लेना चाहते हैं मोटरसाइकिल तो इससे बढ़िया मौक़ा नहीं मिलेगा

साथ ही Airtel अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए Rs 98 के टेरिफ प्लान में 2GB 4G/3G डाटा भी ऑफर कर रहा है। कुछ चुनिंदा यूज़र्स को Airtel के Rs 98 के नए प्लान में 5GB डाटा भी मिला है।

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo