Airtel ने बल्क डेटा के साथ लॉन्च किए दो नए प्रीपेड प्लांस, आप किसे चुनेंगे?

Airtel ने बल्क डेटा के साथ लॉन्च किए दो नए प्रीपेड प्लांस, आप किसे चुनेंगे?
HIGHLIGHTS

Airtel ने हाल ही में दो नए प्रीपेड प्लांस लॉन्च किए हैं

इन प्लांस की कीमतें 489 रुपये और 509 रुपये हैं

ये प्लांस 5G हाई-स्पीड नेटवर्क को भी सपोर्ट करते हैं

Bharti Airtel ने अपने दो नए मंथली प्रीपेड प्लांस रोल आउट किए हैं जो 60GB तक बल्क डेटा ऑफर करते हैं। कंपनी अपने पोस्टपेड प्लांस के साथ ढेर सारा डेटा ऑफर करती रहती है, और हालांकि प्रीपेड यूजर्स के पास ऐड-ऑन ऑप्शंस का एक्सेस है, बहुत कम बेस प्लांस हर महीने सीधे बल्क डेटा ऑफर करते हैं। हालांकि, दो नए प्रीपेड प्लांस के साथ जो मंथली रिचार्ज पर 60GB तक बल्क डेटा ऑफर करते हैं, टेलिकॉम कंपनी ने प्रीपेड और पोस्टपेड सेवाओं के लाभों के बीच के अंतर को अब खत्म कर दिया है। इन प्लांस की कीमत, बेनेफिट्स और अन्य डिटेल्स के बारे में आगे जानें।  

यह भी पढ़ें: इतनी ऊंचाई से गिरने पर भी नहीं टूटेगा Samsung Galaxy S23, क्या चीज बनाती है इसे खास

Airtel ने हाल ही में दो नए प्रीपेड प्लांस लॉन्च किए हैं जिनकी कीमतें 489 रुपये और 509 रुपये हैं। 

Airtel new prepaid plans

489 रुपये वाले प्लान की डिटेल्स 

Airtel के Rs 489 प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स, STD और रोमिंग कॉल्स मिलती हैं और साथ ही इसमें आपको 300 SMS और 50GB बल्क डेटा 30 दिनों के लिए ऑफर किया जा रहा है। इस रिचार्ज के साथ एयरटेल यूजर्स अन्य बेनेफिट्स का आनंद भी ले सकते हैं जैसे कि फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक, FASTag पर कैशबैक और अपोलो 24/7 सर्कल।

यह भी पढ़ें: OnePlus Pad होगा 7 फरवरी को भारत में लॉन्च, ऐसा होगा डिजाइन

509 रुपये वाले प्लान की डिटेल्स

Rs 509 रिचार्ज प्लान एयरटेल यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स देता है। इस प्लान के तहत भी आपको एक महीने की वैधता के साथ 300 SMS और 60GB बल्क डेटा मिलता है। अतिरिक्त लाभों में फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक और अपोलो 24/7 सर्कल के साथ FASTag पर कैशबैक जैसे बेनेफिट्स शामिल हैं। 

Airtel new prepaid plans

कंपनी ने हाल ही में कई नए प्रीपेड प्लांस लॉन्च किए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि 5G सक्षम शहरों में रहने वाले एयरटेल ग्राहक इन प्लांस के साथ 5G स्पीड का भी लाभ उठा सकते हैं। एयटेल इस समय असम, बिहार, आंध्र प्रदेश, गुजरात, दिल्ली, UP, हरियाणा, जम्मू और कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, झारखंड और अन्य कई राज्यों के कई शहरों में 5G सेवाएँ ऑफर करता है।  

यह भी पढ़ें: OnePlus 11R की स्टोरेज होगी इसकी सबसे बड़ी खासियत, सस्ती कीमत में मिलेगी 16GB RAM

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo