इतनी ऊंचाई से गिरने पर भी नहीं टूटेगा Samsung Galaxy S23, क्या चीज बनाती है इसे खास

इतनी ऊंचाई से गिरने पर भी नहीं टूटेगा Samsung Galaxy S23, क्या चीज बनाती है इसे खास
HIGHLIGHTS

Galaxy S23 सीरीज को दिया जाएगा गोरिल्ला ग्लास Victus 2 का प्रोटेक्शन

गोरिल्ला ग्लास Victus 2 कंक्रीट जैसी खुरदुरी जमीन पर गिरने से भी नहीं टूटता है

1 फरवरी को लॉन्च होगी Galaxy S23 series

Samsung 1 फरवरी को अपनी Galaxy S23 series से पर्दा उठाएगी। इस सीरीज में तीन स्मार्टफोन Galaxy S23, Galaxy S23 Plus और Galaxy S23 Ultra आएंगे। लॉन्च करीब आते-आते फोन की कीमत और कई स्पेक्स ऑनलाइन सामने आए हैं। अब लॉन्च से चंद दिन पहले जानकारी सामने आई है कि कि डिवाइस को गोरिल्ला ग्लास Victus 2 का प्रोटेक्शन दिया जाएगा। Galaxy S23 सीरीज इस प्रोटेक्शन के साथ आने वाली पहली सीरीज है। 

यह भी पढ़ें: iQOO Neo 7 अगले महीने हो रहा है लॉन्च, मिलेंगे 120W फास्ट चार्जिंग और 12GB रैम जैसे बढ़िया फीचर्स

गोरिल्ला ग्लास Victus 2 में क्या है खास 

पिछले साल नवंबर में कॉर्निंग ने गोरिल्ला ग्लास Victus 2 को पेश किया था। कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास बनाने वाली कंपनी है। कंपनी का दावा है कि गोरिल्ला ग्लास Victus 2 कंक्रीट जैसी खुरदुरी जमीन पर गिरने से भी नहीं टूटता है और इसमें कोई खरोच भी नहीं आती है। कंपनी ने बताया कि ग्लास को कंक्रीट जैसी जगह पर 1 मीटर ऊपर और डामर जैसी जगह पर 2 मीटर से गिराया जाए तो भी इसको कोई नुकसान नहीं होगा। यानि आपको गैलेक्सी S23 सीरीज में पूरी तरह का सुरक्षित प्रोटेक्शन मिलेगा। 

galaxy s23

Samsung Galaxy S23 इस सीरीज का सबसे किफायती वेरिएंट होने वाला है। यह एक क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट पर चलेगा। स्मार्टफोन एक अलग कैमरा डिजाइन और अलग कलर ऑप्शंस के साथ आ सकता है। 

यह भी पढ़ें: OnePlus Pad होगा 7 फरवरी को भारत में लॉन्च, ऐसा होगा डिजाइन

Samsung Galaxy S23 Plus, Samsung Galaxy S23 और Samsung Galaxy S23 Ultra के बीच का मॉडल होगा। यह स्मार्टफोन भी एक अलग डेजाइन के साथ आ सकता है और इसमें भी वही प्रोसेसर इस्तेमाल किया जा सकता है जो Samsung Galaxy S23 में किया जा रहा है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo