Samsung Galaxy Book 3 Pre-Booking: ऑफर खत्म होने से पहले चुन लें अपना मनपसंद मॉडल

Samsung Galaxy Book 3 Pre-Booking: ऑफर खत्म होने से पहले चुन लें अपना मनपसंद मॉडल
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy Book 3 सीरीज 1 फरवरी को इन-पर्सन इवेंट में लॉन्च होगी

डिवाइस की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है

प्री-बुकिंग पर काफी बड़े अमाउंट में ई-वाउचर दिए जा रहे हैं

Samsung 1 फरवरी को एक इन-पर्सन इवेंट होस्ट करने जा रहा है जिसमें Samsung Galaxy S23 सीरीज और अन्य डिवाइसेज जैसे Samsung Galaxy Book 3 सीरीज को लॉन्च किया जाएगा। Samsung Galaxy Book 3 सीरीज के रेंडर्स इंटरनेट पर फैल चुके हैं लेकिन लैपटॉप्स अब प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हैं। Samsung ने पहले ही कई अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में और अब तो भारत में भी Samsung Galaxy Book 3 सीरीज की प्री-बुकिंग की घोषणा कर दी है। 

यह भी पढ़ें: इंतजार खत्म! Motorola G-सीरीज ने लंबे इंतजार के बाद ग्लोबल मार्केट में ली एंट्री

लैपटॉप्स को प्री-बुक करने वाले ग्राहकों को इनके साथ कुछ बेनेफिट्स दिए जाएंगे। लैपटॉप्स को आप अमेज़न, फ्लिपकार्ट, सैमसंग ई-स्टोर, सैमसंग स्मार्ट कैफे, सैमसंग स्मार्ट प्लाज़ा, सैमसंग शॉप ऐप और अन्य ई-स्टोर्स के माध्यम से प्री-बुक कर सकते हैं। सैमसंग शॉप ऐप पर साइन-इन करके यहाँ से लैपटॉप को प्री-बुक करने वाले यूजर्स को ₹2000 का वेलकम वाउचर मिलेगा। 

अगर आप इसे अमेज़न, फ्लिपकार्ट, सैमसंग ई-स्टोर या अन्य रिटेल आउटलेट्स से प्री-बुक करते हैं तो आपको ₹5000 का एक ई-वाउचर मिलेगा जिसे आप लैपटॉप खरीदते समय इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा, अगर आप Samsung Galaxy Book 3 सीरीज का लैपटॉप सैमसंग स्मार्ट कैफे या सैमसंग स्मार्ट प्लाज़ा के माध्यम से प्री-बुक करते हैं तो आपको 5000 स्मार्ट क्लब पॉइंट्स मिलेंगे जो ₹5000 के बराबर हैं। आपको यह बात ध्यान में रखनी चाहिए कि वाउचर को सिर्फ 31 मार्च या उससे पहले ही रिडीम किया जा सकता है क्योंकि उसके बाद वाउचर्स काम नहीं करेंगे। 

Samsung Galaxy Book 3 series

Samsung Galaxy Book 3 सीरीज के स्पेसिफिकेशंस 

Samsung Galaxy Book 3 Pro को 14-इंच और 16-इंच की साइज की स्क्रीन के साथ रोल आउट किया जा सकता हैं। डिवाइस एक Core i7-1360P के साथ आएगा जिसे Intel Iris XE इंटीग्रेटेड ग्राफिक्स के साथ पेयर किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: देखते रह जाएंगे डिजाइन, Coca-Cola ला रहा है नया स्मार्टफोन

Samsung Galaxy Book 3 Ultra एक i9-13900H प्रोसेसर को पैक करेगा जिसे NVIDIA RTX 4070 GDDR6 8GB GPU के साथ पेयर किया गया है। यह एक 16-इंच की 3K AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा जिसका रिजॉल्यूशन 2880×1800 पिक्सल है। 

दोनों डिवाइसेज इंटेल के 13th Gen प्रोसेसर द्वारा संचालित हैं और LPDDR5 रैम और PCI-E Gen4 NVME SSD स्टोरेज को सपोर्ट करते हैं। 

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo