शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट पर सामने आया शाओमी Mi मैक्स फैबलेट, 10 मई को होगा लॉन्च

शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट पर सामने आया शाओमी Mi मैक्स फैबलेट, 10 मई को होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफोन को शाओमी की इंग्लिश वेबसाइट पर देखा गया है. यहाँ दिखाया गया है कि यह स्मार्टफोन एक यूजर की जेब में रखा है.

लगभग एक सप्ताह पहले, हमने इस स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल की एक तस्वीर को देखा था. इसके साथ ही आज फिर से इस स्मार्टफोन को शाओमी की इंग्लिश वेबसाइट पर देखा गया है. यहाँ दिखाया गया है कि यह स्मार्टफोन एक यूजर की जेब में रखा है. इस स्मार्टफ़ोन में 6.4-इंच की 1440×2560 QHD डिस्प्ले दी गई है. इसके साथ ही Weibo पर किये गए एक पोस्ट में यह भी कहा गया है कि यह स्मार्टफ़ोन 10 मई को लॉन्च किया जाएगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में स्नेपड्रैगन 820 चिपसेट दिया गया है. हालाँकि कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफ़ोन में कोई और प्रोसेसर भी हो सकता है. इसके साथ ही इसमें मौजूद फिंगरप्रिंट सेंसर की प्लेसमेंट को लेकर भी कुछ कंफ्यूजन है. इस स्मार्टफ़ोन की इससे पहले आई तस्वीर में होम बटन को नहीं देखा गया था. इसका मतलब है कि शाओमी मैक्स में एक बायोमेट्रिक स्कैनर हो सकता है. अभी हाल ही सामने आई एक तस्वीर इस स्मार्टफ़ोन को हुबहू शाओमी के Mi5 की तरह होने की बात कह रही है.

हालाँकि अभी इस स्मार्टफ़ोन को लेकर बहुत से राज़ है जो अभी खुलने बाकी हैं. अब देखना है कि यह स्मार्टफ़ोन असल में कैसा होता है. अभी तो महज़ टीज़र ही इस स्मार्टफ़ोन को चारों और से घेरे हुए हैं.

इसे भी देखें: आईबॉल स्लाइड को-मैट टैबलेट ऑनलाइन उपलब्ध

इसे भी देखें: महज़ Rs. 2,699 में रिलायंस कम्युनिकेशन्स ने लॉन्च किया नया 4G वाई-फाई डिवाइस

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo