UMi Touch X स्मार्टफ़ोन पेश, मेटल बॉडी और 4000mAh क्षमता की बैटरी से लैस

UMi Touch X स्मार्टफ़ोन पेश, मेटल बॉडी और 4000mAh क्षमता की बैटरी से लैस
HIGHLIGHTS

UMi ने अपना नया स्मार्टफ़ोन आधिकारिक तौर पर पेश किया है. जिसमें शानदार बैटरी के साथ बढ़िया डिजाईन दिया गया है.

UMi ने अपना नया स्मार्टफ़ोन आधिकारिक तौर पर पेश किया है. जिसमें शानदार बैटरी के साथ बढ़िया डिजाईन दिया गया है, इसके अलावा इसमें स्पेक्स भी शानदार हैं. इस स्मार्टफ़ोन को UMi टच X नाम दिया गया है. इसके अलावा बता दें कि यह एक मिड रेंज स्मार्टफ़ोन है. और बैटरी को देखकर स्मार्टफ़ोन लेने वाले लोगों के लिए ये एक बढ़िया स्मार्टफ़ोन है.

इस फ़ोन में बढ़िया मेटालिक डिजाईन दिया गया है. जिसे 95% CNC कट एल्युमीनियम मेटल दिया गया है. इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन का कर्व इसे और भी बढ़िया बनाता है. बता दें कि फ़ोन में 4000mAh क्षमता की बढ़िया लार्ज बैटरी दी गई है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

इसके अलावा फ़ोन में 5.5-इंच की FHD डिस्प्ले 1080p के साथ 2.5D arch कोर्निंग गोरिला ग्लास 3 के साथ दी गई है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन के बेक में 8MP का सोनी IMX 219 कैमरा सेंसर दिया गया है. और कहा जा रहा है कि यह कैमरा बाकी के फोंस में मौजूद 13MP के कैमरा से भी बढ़िया है.

साथ ही बता दें कि फ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है. इसमें 2GB की रैम और 16GB की ROM एवं 4G LTE कनेक्टिविटी दी गई है. साथ ही यह एक ड्यूल सिम ड्यूल स्टैंडबाय से भी लैस है. फ़ोन में MT6735A क्वाड-कोर प्रोसेसर भी मौजूद है.

इस फ़ोन की कीमत की अगर बात करें तो यह प्री-आर्डर के लिए 21 अप्रैल से 119.99 डॉलर में उपलब्ध है. इसके अलावा इस सेल पीरियड के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 129.99 डॉलर हो जायेगी.

इसे भी देखें: लॉन्च हुआ महज़ Rs. 699 में आने वाला फ़ोन

इसे भी देखें: शाओमी मैक्स का पहला रेंडर लीक

सोर्स:

सोर्स:

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo