Tecno Phantom X2 Pro की प्री-बुकिंग इस दिन हो रही शुरू, क्या 50 लकी ग्राहकों में से एक होंगे आप?

Tecno Phantom X2 Pro की प्री-बुकिंग इस दिन हो रही शुरू, क्या 50 लकी ग्राहकों में से एक होंगे आप?
HIGHLIGHTS

Tecno Phantom X2 Pro जल्द भारत में होगा लॉन्च

प्री-ऑर्डर पर मिलेंगे कुछ खास ऑफर्स

17 जनवरी से होगी प्री-बुकिंग शुरू

हाल ही में सऊदी अरब में लॉन्च हुआ स्मार्टफोन Tecno Phantom X2 Pro अब जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जाने वाला है। डिवाइस के भारत में लॉन्च होने से पहले कंपनी की ओर से इसके स्पेसिफिकेशंस से संबंधित जानकारी सामने आई है। Tecno Phantom X2 Pro एक 50MP कैमरा, रिट्रेक्टेबल पोर्ट्रेट कैमरा और एक बड़े 1.2-माइक्रोन कैमरा के साथ आएगा। स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर करने पर ग्राहकों को लॉन्च ऑफर के तहत अतिरिक्त लाभ उठाने का भी मौका मिलेगा। 

Tecno Phantom X2 Pro pre order

यह भी पढ़ें: पहली सेल में आ रही है Redmi Note 12 सीरीज़, तीनों में से आपको पसंद हैं कौन-स फोन?

स्मार्टफोन के प्री-ऑर्डर पर मिलेंगे ये खास ऑफर्स 

कंपनी के अनुसार, Tecno Phantom X2 Pro को Amazon के माध्यम से प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। लॉन्च ऑफर के तहत आपको अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करने पर Rs 5,000 तक का डिस्काउंट मिल सकता है। इसके अतिरिक्त अमेज़न आपको इस स्मार्टफोन पर पूरे एक साल की अमेज़न प्राइम मेम्बरशिप और साथ ही 6 महीने की नो-कॉस्ट EMI भी ऑफर कर रहा है। दूसरी ओर, अगर आप ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के माध्यम से Tecno Phantom X2 Pro को प्री-ऑर्डर करते हैं तो इस पर आपको एक प्रीमियम बिजनेस गिफ्ट बॉक्स दिया जाएगा। 

Tecno Phantom X2 Pro Pre order

इसकी सबसे अच्छी खासियत यह है कि, 50 लकी ग्राहकों को Tecno Phantom X3 में फ्री अपग्रेड और साथ ही पूरे Rs 2,000 का डिस्काउंट मिलेगा। स्मार्टफोन के प्री-ऑर्डर के लिए रजिस्ट्रेशन 17 जनवरी से शुरू हो रहा है। ध्यान दें, कि Tecno Phantom X2 5G भारत में कुछ ही समय पहले लॉन्च हुआ है और कंपनी ने अब Tecno Phantom X2 Pro के टीजर लॉन्च करना शुरू कर दिया है। हालांकि, डिवाइस के Pro और Vanilla मॉडल्स के बाकी सभी फीचर्स एक जैसे हैं लेकिन इसके कैमरा स्पेक्स एक दूसरे से अलग हैं। 

यह भी पढ़ें: BSNL का ये धांसू प्लान सिर्फ एक बार खरीदें और पूरे साल की छुट्टी! क्या आपके शहर में है उपलब्ध?

Tecno Phantom X2 Pro 5G के स्पेसिफिकेशंस

Tecno Phantom X2 Pro 5G एक 6.8-इंच की फुल HD+ कर्व्ड फ्लेक्सिबल AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, 1080 x 2400 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 360Hz टच सैंपलिंग रेट शामिल है। स्मार्टफोन की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस की मदद से प्रोटेक्ट की गई है और साथ ही इसमें TUV SUD सर्टिफिकेशन और P3 वाइड कलर स्पेक्ट्रम भी दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: Amazon Prime, Netflix और Disney+ Hotstar हो या Sony Liv, ZEE5, इस रिचार्ज में मिल रहे हैं सब फ्री…

डिवाइस एक मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 5G पर चलता है जिसे 4nm प्रोसेस पर डिजाइन किया गया है। हैंडसेट में एक बढ़िया गेमिंग अनुभव देने वाला हाइपर इंजिन 5.0 भी शामिल है। Tecno Phantom X2 Pro 5G, 12GB LPDDR5 रैम के साथ 256GB UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज ऑफर करता है। फोन के सिक्योरिटी सिस्टम में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और वेपर चैंबर कूलिंग सिस्टम दिया है। 

Tecno Phantom X2 Pro pre order

Tecno Phantom X2 Pro 5G में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है जो एक 50-मेगापिक्सल प्राइमरी लेंस, एक 50-मेगापिक्सल सेकेंडरी लेंस के साथ रिट्रेक्टेबल पोर्ट्रेट लेंस और एक 13-मेगापिक्सल कैमरा के साथ आता है। फोन के फ्रंट पैनल पर सेल्फी के लिए एक 32 मेगापिक्सल सेंसर दिया है। 

हैंडसेट 5,160mAh का बैटरी बैकअप देता है जिसमें 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट सपोर्ट शामिल है। 

स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी ऑप्शंस में Wifi 6, ड्यूअल बैंड Wifi, ब्लूटूथ 5.3, GPS और चार्जिंग के लिए एक USB टाइप-C पोर्ट शामिल है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo