Amazon Prime, Netflix और Disney+ Hotstar हो या Sony Liv, ZEE5, इस रिचार्ज में मिल रहे हैं सब फ्री…

Amazon Prime, Netflix और Disney+ Hotstar हो या Sony Liv, ZEE5, इस रिचार्ज में मिल रहे हैं सब फ्री…
HIGHLIGHTS

Jio Fiber के इस प्लान की कीमत है 1,499 रुपये

प्लान में मिल रही है 300Mbps की स्पीड

Amazon Prime, Netflix और Disney+ Hotstar के फ्री सब्स्क्रिप्शन के साथ आता है प्लान

OTT प्लेटफॉर्म पर आने वाली फिल्मों और वेब सीरीज के चलते लोगों को OTT प्लेटफॉर्म के सब्स्क्रिप्शन की भी लत लगती जा रही है। इसके लिए लोगों को अलग से OTT प्लेटफॉर्म पर खर्चा करना पड़ता है। हालांकि, कुछ कंपनियां ऐसे रिचार्ज प्लान ऑफर करती हैं जिनमें OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। आज हम ऐसे ही एक प्लान की बात कर रहे हैं जिसके साथ आपको Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar सभी का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। 

यह भी पढ़ें: Flipkart पर Apple iPhone 14 को खरीदें केवल 46,990 में, देखें ऑफर

अधिकतर प्रीपेड प्लांस या तो किसी एक OTT ऐप का ही सब्स्क्रिप्शन देते हैं या इन प्लांस में अधिक डाटा का लाभ नहीं मिलता है। आज हम Reliance Jio Fiber के प्रीपेड प्लान की बात कर रहे हैं। अगर आपके पास Jio Fiber कनेक्शन का उपयोग कर रहे हैं तो यह प्लान चुन सकते हैं। प्लान में अनलिमिटेड डेटा के साथ ही कई अन्य प्लांस भी मिलते हैं। 

jio fiber

Jio Fiber के 1,499 रुपये वाले प्लान में मिलते हैं ये लाभ 

Recharge Plan के बेनेफिट की बात करें तो यह एक महीने की वैधता के साथ आता है। प्लान में 300Mbps की स्पीड का लाभ मिलता है। इस प्लान की कीमत 1,499 रुपये है और इसकी वैधता 30 दिन है। प्लान में अनलिमिटेड डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 300Mbps की अपलोड और 300Mbps की डाउनलोड स्पीड का लाभ मिलता है। प्लान की कीमत पर 18 पर्सेंट GST का भुगतान देना होता है। 

यह भी पढ़ें: 22,000mAh बैटरी के साथ आने वाले फोन पर चल रहा है काम, क्या Doogee V Max पड़ेगा सब पर भारी

मिलेगा इन OTT ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन 

जियो के प्लान में Netflix Basic, Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar के अलावा Voot Select, Sony Liv, ZEE5, Voot Kids, Sun NXT, Hoichoi, Universal+, Lionsgate Play, Discovery+, ShemarooMe, Eros Now, AltBalaji, JioCinema और JioSaavn का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo