22,000mAh बैटरी के साथ आने वाले फोन पर चल रहा है काम, क्या Doogee V Max पड़ेगा सब पर भारी

22,000mAh बैटरी के साथ आने वाले फोन पर चल रहा है काम, क्या Doogee V Max पड़ेगा सब पर भारी
HIGHLIGHTS

Doogee V Max में 22,000mAh की बैटरी मिलेगी

Doogee V Max में मिलेगी 19GB तक वर्चुअल रैम

एंड्रॉइड 12 पर काम करेगा Doogee का यह फोन

स्मार्टफोन निर्माता Doogee जल्द अपने ने पॉवरफुल फोन को पेश करने वाला है जिसे Doogee V Max नाम दिया जाएगा। फोन की खासियत इसकी दमदार बैटरी लाइफ होगी। दावा किया जा रहा है कि आगामी Doogee V Max में 22,000mAh की बैटरी मिलेगी और फोन में 19GB तक वर्चुअल रैम मिलेगी फोन को अगले महीने लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Unpacked इवेंट की आधिकारिक तारीख आई सामने

Doogee V Max स्पेक्स और फीचर्स 

Doogee V Max में 6.58 इंच की फुल HD IPS डिस्प्ले मिलेगी जिसकी रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज होगी। डिस्प्ले को गोरिला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया जाएगा और फोन डिमेंसिटी 1080 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। डिवाइस में 12GB रैम और 19GB वर्चुअल रैम मिलेगी। फोन में 256GB इंटरनल UFS 3.1 स्टोरेज मिलेगा। डिवाइस के स्टॉरिज को माइक्रो SD कार्ड से बढ़ाया जा सकेगा और फोन एंड्रॉइड 12 पर काम करेगा। 

Doogee V Max

कैमरा की बात करें तो Doogee V Max में ट्रिपल कैमरा मिलेगा जिसमें 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 20 मेगापिक्सल नाइट विजन सेन्सर और तीसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेन्सर मिलेगा। प्राइमरी कैमरा को सोनी IMX350 का सपोर्ट मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: Google के इन फोंस को मिला Airtel और Jio का 5G अपडेट, क्या आपका फोन भी है लिस्ट में शुमार?

फोन में 22,000mAh की बड़ी दी जाएगी। कनेक्टिविटी के लिए NFC और 5G कनेक्टिविटी का सपोर्ट दिया जाएगा। डिवाइस में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिन्ट सेन्सर मिलेगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo